19 SEPTHURSDAY2024 3:44:56 AM
Nari

शादी के 3 साल बाद मां बनेगी 'कुंडली भाग्य' की प्रीता,  बोली- हम  छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2024 08:59 AM
शादी के 3 साल बाद मां बनेगी 'कुंडली भाग्य' की प्रीता,  बोली- हम  छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं

नारी डेस्क: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानी कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल नागल ने फाइनली गुड न्यूज सुना दी है। कपल ने रविवार को ऐलान किया कि वह अपने  पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछले कुछ समय से श्रद्धा की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही थी पर इस पर मुहर अभी लगी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें  वह पति के साथ फ्रेम में नजर आ रही हैं और सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट किट रखा हुआ है और साथ में सोनोग्राफी की एक तस्वीर भी है। इस बीच वह  बेबी बंप दिखा रही हैं, जबकि राहुल ने उन्हें पकड़ रखा है। उन्होंने बताया कि  वह इस नई जर्नी पर निकल पड़े हैं।

PunjabKesari
श्रद्धा आर्या ने कैप्शन में लिखा- "हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं!!! #प्रेग्नेंसी #भविष्य के माता-पिता ।" इससे पहले वह एकता कपूर के गणपति समारोह में नजर आई थी जहां वह अपना बेबी बंप छिपाती दिखाई दी थी। श्रद्धा ने नवंबर 2021 में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की।

PunjabKesari
काम के मोर्चे पर, श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के टैलेंट हंट शो "इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज" से की, जिसमें वह फर्स्ट रनर-अप बनीं। दिवा ने 2007 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित 'निशब्द' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और जिया खान ने अभिनय किया। श्रद्धा ने सुदीप साहिर के साथ शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में मुख्य भूमिका निभाई।
 

Related News