24 APRWEDNESDAY2024 3:10:55 AM
Nari

'प्लीज थोड़ा खुद पर ध्यान दो, शादी के बाद क्या हाल बना लिया है...', श्रद्धा आर्या एक बार फिर से हुई ट्रोल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Dec, 2022 03:16 PM
'प्लीज थोड़ा खुद पर ध्यान दो, शादी के बाद क्या हाल बना लिया है...', श्रद्धा आर्या एक बार फिर से हुई ट्रोल!

टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए लोगों के दिलों में छाई हुई है। इसी में से एक है श्रद्धा आर्या। जिनका ड्रेसिंग स्टाइल, स्माइल और एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आती है। श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वो अक्सर अपनी नई वीडियो व तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल में ही श्रद्धा ने एक वीडियो शेयर की जिसे लेकर अब वो ट्रोल हो रही है।

बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल हुई श्रद्धा

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी कोस्टर रूही चतुर्वेदी के साथ एक ट्रेंडिंग म्यूजिक पर डांस कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने प्रिटेंड शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है। साथ ही वो बिना मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल में दिखी। श्रद्धा का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिखाई दिया जिसे लेकर अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'शादी का साइड इफेक्ट दिख रहा है।' बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ कि श्रद्धा को वजन के लिए ट्रोल किया गया है इससे पहले उनकी प्रेग्नेंसी की भी अफवाह उड़ी थी। एक इंटरव्यू में इस बारे में श्रद्धा ने कहा था कि हालांकि, वह और उनके पति राहुल दोनों बच्चों से प्यार करते हैं, लेकिन फिलहाल इसकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने ये भी बताया था कि वह अपने जीवन के उस चरण का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

नेवी ऑफिसर है श्रद्धा के पति

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल नवंबर में श्रद्धा ने नेवी ऑफिसर राहुल नागपाल से शादी की। इससे पहले एक्ट्रेस का 2 बार दिल टूटा। पहले श्रद्धा आर्या ने साल 2015 में NRI जयंत रत्ती के साथ सगाई की थी हालांकि शादी तक पहुंचने से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया इसके बाद एक्ट्रेस Entrepreneur और वकील आलम मक्कड़ के साथ रिलेशन में रही। दोनों का रिलेशन तब सामने आया जब कपल ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया। दोनों की प्यार भरी कहानी अच्छी चल रही थी कि फिर अचानक कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

आखिरकार श्रद्धा को राहुल के रूप में अपना सच्चा लाइफ पार्टनर मिला। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वही जब राहुल की ट्रांसफर कहीं और हो गई तब दोनों को अहसास हुआ कि इनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है। ऐसे में उन्होंने शादी का फैसला लिया।

Related News