04 MAYSATURDAY2024 3:13:57 AM
Nari

Sonali की लाश देखकर खूब रोए उनके भाई, बोले- मेरी बहन को तड़पा-तड़पा कर मारा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Aug, 2022 04:21 PM
Sonali की लाश देखकर खूब रोए उनके भाई, बोले- मेरी बहन को तड़पा-तड़पा कर मारा

बीजेपी नेत्री व बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। कल एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हुआ जिसकी रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली के शरीर पर कई चोट के निशान थे। उनके शरीर पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार किया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद गोवा पुलिस ने हत्या की धारा का केस दर्ज करते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर वासी को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरी बहन को तड़पा-तड़पा कर माराःसोनाली का भाई

वही सोनाली के भाई ने उसके शव की हालत बताई। एक्ट्रेस के भाई के अनुसार, उन्होंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है। उन्होंने कहा कि कान नीले हैं और ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है। ऐसा दिल के दौरे में नहीं होता। रिंकू ने कहा कि मेरी बहन एकदम फिट थी। सोनाली के भाई के मुताबिक उनकी बहन को तड़पा-तड़पा कर मारा गया। एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ''आज पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है. चोट के निशान मिले हैं और जहर भी दिया गया. छोटे भाई ने देखा है, चेहरे पर काफी चोट के निशान हैं. डंडे से मारा गया. उनको तड़पा-तड़पा के मारा गया है.''

उन्होंने कहा कि, ''हमने दो लोगों के नाम दिए हैं, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सांगवान. उनको अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने हत्या क्यों की, यह वही बताएंगे. जब 23 तारीख को सुबह उनका मेरे पास फोन आया तो कहा कि हार्टफेल हो गया. तो मेरा मन नहीं मान रहा था. हमने जितने बार उससे संपर्क किया, हर बार उनके पीए ने अलग-अलग बयान दिए. शक तो पहले से था ही. इसलिए हम बार-बार मांग कर रहे थे कि एफआईआर दर्ज हो.''

मौत के बाद गायब हुआ सोनाली का सामान

सोनाली के भाई ने कहा कि एक्ट्रेस की मौत की खबर के तुरंत बाद वो उनके फार्महाउस पर गए थे लेकिन वहां पता चला कि लैपटॉप, कुछ जरूरी दस्तावेज और डीवीआर गायब हैं। इस बारे में बात करते हुए रिंकू ने कहा, हमें शक है कि यह काम पीए सुधीर सांगवान के कहने पर किया गया है। सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपी सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी सोनाली को गोव के ‘कर्लीज’ रेस्तरां ले गए थे। उन्हें (सोनाली) बताया गया कि हरियाणा का एक व्यक्ति ‘कर्लीज’ में काम करता है जिससे वे मिलना चाहते हैं।

बता दें कि सोनाली के भाई ने दावा किया था कि उनकी बहन ने जीजा को बताया था कि सुधीर ने करीब 3 साल पहले उन्हें कुछ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसकी वीडियो बनाकर सुधीर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। सोनाली ने कहा कि वे कल हिसार पहुंच कर सुधीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत की खबर घरवालों को मिली।


 

Related News