29 APRMONDAY2024 8:04:17 AM
Nari

Shilpa थीं स्कूल में Vidya Balan की सीनियर, कभी मलाइका भी आती थी एक्ट्रेस की गली में

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Jul, 2023 06:33 PM
Shilpa थीं स्कूल में Vidya Balan की सीनियर,  कभी  मलाइका भी आती थी एक्ट्रेस की गली में

लंबे समय बाद एक्ट्रेस विद्या बालन ने फिल्म नीयत से बड़े परदे पर वापसी की है। फिल्म को जहां मिक्सड रिव्यू मिल रहे हैं वहीं इस बीच विद्या ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बड़ी ही मेजदार बात बताई....एक्ट्रेस ने बताया कि स्कूल में शिल्पा शेट्टी उनकी सीनियर हुआ करती थी और उन्हें बास्केट बॉल सिखाया करती थी। वहीं मलाइका  उनकी गली में  फ्रेंच की ट्यूशन लेना जाती है। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी थीं विद्या बालन की सीनियर

कर्ली टेल्स के पास अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची एक्ट्रेस कहती हैं 'मुझे लगता है कि शिल्पा मुझसे तीन साल सीनियर थीं. वो हमेशा से अट्रैक्टिव थीं। वो एक बास्केटबॉल खिलाड़ी भी थीं। मुझे याद है एक दिन, मेरी मां ने फैसला किया कि मुझे बास्केटबॉल खेलना चाहिए। सुबह 6 बजे मैं बास्केटबॉल खेलने के लिए निकल गई और ऐसी अफवाहें पहले से ही थीं कि शिल्पा फिल्मों और इस तरह की चीजों में शामिल हो सकती हैं। मुझे याद है वो बहुत प्यारी थीं। मैं कभी नहीं भूलूंगी कि उन्होंने मुझे गेंद को ड्रिबल करना सिखाया और मैंने सोचा, 'अब तो मुझे आ गया सब कुछ'। मैंने अपनी मां से कहा, 'मैंने सीख लिया है. कल से नहीं जाना है. 'सुबह उठ के तो नहीं ही जाना है।

PunjabKesari

लड़के गली में करते थे मलाइका का इंतजार

मलाइका के चाहने वालों की उनके शुरुआती दिनों में कोई कमी नहीं थी। विद्या इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, 'वहां पर मलाइका अरोड़ा भी थीं। वो दूसरे स्कूल से थीं, लेकिन मुझे याद है कि वो अपनी फ्रेंच ट्यूशन के लिए एक खास समय पर उस गली से गुजरती थी, जहां मेरा घर पड़ता था और सभी लड़के उस वक्त बाहर बैठकर मलाइका के गुजरने का इंतजार कर रहे होते थे। चेंबूर ने बहुत सारी खूबसूरत लड़कियां पैदा की हैं। "

PunjabKesari

Related News