22 JANFRIDAY2021 7:15:36 AM
Nari

ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह, शेखर सुमन बोले- लाइफ में पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Nov, 2020 11:16 AM
ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह, शेखर सुमन बोले- लाइफ में पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल

सबको हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों लोगों के निशाने पर आ गई है। ड्रग्स केस में नाम आने के बाद और इस बात को स्वीकार करने के बाद लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि भारती ऐसा कर सकती है। भारती और उनके पति हर्ष फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं लेकिन इस पर अब रोजाना सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हाल ही में जाॅनी लीवर और राजू श्रीवास्तव ने इस पर हैरानी जताई थी तो वहीं अब इस पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

भारती और हर्ष पर बरसे शेखर सुमन 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शेखर सुमन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि आपका टैलेंट ही ड्रग लेना होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अपने हार्ड वर्क और टैलेंट के आदी बनें।

पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल : शेखर सुमन 

PunjabKesari

शेखर सुमन ने आगे कहा ,' लाइफ में कभी-कभी पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल हो जाता है, खास तौर पर तब जब आप इसकी शुरुआत में होते हैं। वहीं शेखर सुमन ने अपने स्टैंड-अप कॉमेडियन वाले गुणों का जन्मजात बताया है और कहा, ' यह मेरे अंदर की योग्यता है और कुछ नहीं। मेरी उन लोगों को सलाह है जिन लोगों को स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए किसी बाहरी स्टिमुलेंट्स की जरुरत पड़ती है- जब आप स्टेज पर स्टैंड-अप कर रहे हो तो, बिना किसी सहारे के अपने पैरों पर ही खड़े रहें।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने भारती के घर छापेमारी की थी और उनके घर से ड्रग्स भी बरामद किए गए थे जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए लेजाया गया और अब वह 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे। 

Related News