19 APRFRIDAY2024 1:55:16 AM
Life Style

दिसंबर में बजेगी कैटरीना-विक्की के घर शहनाई,  कपल ने Destination Wedding के लिए चुनी यह जगह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2021 10:20 AM
दिसंबर में बजेगी कैटरीना-विक्की के घर शहनाई,  कपल ने Destination Wedding के लिए चुनी यह जगह

फिल्मी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक तरफ एक ही सवाल है आखिर बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी कब कर रहे हैं। फैंस उन्हे दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब हैं। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान को चुना है। खबरों की मानें तो  वह सवाई माधोपुर स्थित भव्य सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे।  

PunjabKesari
कहा जा रहा है कि  7 से 9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधे जाएंगे। दुल्हन बनने जा रही कटरीना सब्यासाची की ही आउटफिट ही पहनेंगे, जिस लेकर सिलेक्शन जारी है। बताया जा रहा है कि कैट ने Bridal look के लिए रॉ सिल्क नंबर चुना है। हालांकि उनकी तरफ से शादी को लेकर कोई  बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari
इसी साल अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, दोनों ने इन खबरों की सिरे से नकार दिया था।  विक्की कौशल ने कहा था कि यह खबर आपके ही दोस्तों ने फैलाई थी। जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा। उसका भी टाइम आएगा।' 

PunjabKesari
वहीं शादी में शामिल होने वालों की बात करें तो फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल और अली अब्बास जैसे सेलेब्स मेहमानों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। 

PunjabKesari
वहीं खबरों तो यह भी कह रही है कि विक्की कौशल ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए घर भी ढूंढ़ लिया है। जल्द ही शादी करने वाले इस जोड़े ने मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है। 

PunjabKesari
 

Related News