19 MAYSUNDAY2024 2:15:48 PM
Nari

बहन शिल्पा को देख इमोशनल हुई शमिता, फूट-फूटकर लगी रोने, बोली- मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Aug, 2021 06:34 PM
बहन शिल्पा को देख इमोशनल हुई शमिता, फूट-फूटकर लगी रोने, बोली- मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दे रही है। शमिता के लिए शो में आने का फैसला काफी मुश्किल था क्योंकि उनका परिवार अभी मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। शमिता के जीजू राज कुंद्रा पिछले एक महीने से जेल में है। हाल में ही शमिता शो में इमोशनल हो गई और कहा कि उन्हें घर वापस जाना है।

दरअसल, शो में शमिता की कंटेस्टेंट निशांत के साथ लड़ाई हो गई। कहासुनी के बाद शमिता फूट-फूट कर रोती हैं और कहती है कि वो अपने परिवार के पास घर जाना चाहती हैं. वो कहती हैं कि मेरा परिवार अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख की तरह शो में आई हूं और घरवालों को ये साबित करने की कोशिश कर रही हूं कि मैं अच्छी हूं. इसी बीच शमिता को शो में एंग्जायटी अटैक आता है. वो खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती हैं. बाद में शमिता को मेडिकल रूम में बुलाया गया और उनका इलाज किया गया। वही रक्षाबंधन के मौके पर शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने एक स्पेशल वीडियो मैसेज भेजा।

PunjabKesari

मैसेज में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वे दोनों अतीत में भाई थे। साथ ही शमिता को कहा कि उन्हें शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी भूमिका निभाने की जरूरत है। शिल्पा ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अच्छा है और उनके साथ सबकुछ ठीक है। यहां पर आपको बता दें कि शेट्टी सिस्टर्स का कोई भाई नहीं है पर शिल्पा हमेशा शमिता को राखी बांधती आईं हैं और इस बार शमिता के शो में होने की वजह से शिल्पा उन्हें राखी नहीं बांध पाई।

PunjabKesari

वही शो के दौरान ही शमिता का दर्द झलका था। शमिता ने करण को बताया कि कैसे वो इंडस्ट्री में पिछले 20-25 सालों से अपनी बहन की पहचान के साथ जी रहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं। लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानते हैं। यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे साथ ऐसा है लेकिन लोग मुझे मेरे नाम से नहीं जानते।

PunjabKesari

शमिता पिछले 2 हफ्तों से शो में है और उन्हें कई बार राज कुंद्रा के नाम का ताना भी मारा गया।

Related News