20 MAYMONDAY2024 9:11:49 AM
Nari

अचानक अस्पताल में एडमिट हुई राखी सावंत, भाई बोला- मेरी बहन को कुछ हुआ तो किसी को नहीं  छोडूंगा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 May, 2024 12:16 PM
अचानक अस्पताल में एडमिट हुई राखी सावंत, भाई बोला- मेरी बहन को कुछ हुआ तो किसी को नहीं  छोडूंगा

ड्रामा क्वीन राखी सावंत चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी करती हैं। पिछले कुछ दिनों से अलग- अलग अवतार में नजर आने वाली राखी की अचानक  तबीयत बिगड़ गई और वह अस्पताल में भर्ती है। उनके एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं, हालांकि लोग इस पर खबर को सच नहीं मान रहे हैं, उनका कहना है कि ये पूनम पांडे की तरह  ड्रामा ही कर रही है।

PunjabKesari
दरअसल 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत आए दिन कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी में बनी ही रहती हैं। वह तो खुद का मजाक बनाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ती हैं, ऐसे में लोग उन पर कम ही विश्वाश करते हैं। अब दावा किया जा रहा है कि वह वो हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और इमरजेंसी में अस्पताल  एडमिट कराया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhiii ✨️ (@editsbyabhie)

उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर बेसुध पड़ी दिखाई दे रही है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक जब उनसे बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा- 'मैं अभी बात नहीं कर सकती, प्लीज मुझे थोड़ा वक्त चाहिए अभी 5-6 दिन के लिए मुझे रेस्ट की जरूरत है।।'असल में उन्हें क्या हुआ है, इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वहीं इसी बीच राखी के भाई राकेश ने अपने बहन के दुश्मनों पर जमकर भड़ास निकाली।  राकेश ने टेली टॉक इंडिया से बातचीत में कहा कि लोगों ने राखी को धोखा दिया है और उसके फेम का पॉपुलर होने के लिए इस्तेमाल किया है। उन्होंने आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने राखी से बहुत सारा पैसा भी लिया है। उनका दावा है  कि आदिल के कारण उनकी बहन को दिल से संबंधी बीमारी हो गई।

PunjabKesari
राखी ने भाई आगे कहते हैं-  जिन लड़कियों को कोई नहीं जानता था। आज वो राखी की वजह से फेमस हो गई हैं। उनको कुत्ता भी नहीं पूछता था और सबको हंसाने वाली राखी आज बेड पर है। भगवान सबसे बदला लेगा और सबको बताएगा कि हकीकत क्या है। राकेश ने धमकी देते हुए कहा- अगर राखी को कुछ हुआ तो इनकी जिंदगी तो बर्बाद होगी ही और देश में राखी के सारे फैंस जो मौजूद हैं, वो इन सबको छोड़ेंगे नहीं। बस वो ठीक हो जाए, यही मेरी और मेरे परिवार की दुआ है।’

PunjabKesari

कुछ समय पहले भी राखी का गांठ का ऑपरेशन हुआ था। यूट्रस के ऊपर गांठ होने के चलते वह काफी दर्द में थी, जिसके बाद उनका 4 घंटे ऑपरेशन चला था। अब उनके अचानक यूं अस्पताल में एडमिट होने से फैंस काफी चिंता में हैं ओर वह जल्द उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। वहीं कुछ का मानना है कि वह भी पूनम पांडे के नक्शे कदम पर चल रही है, कुछ दिनों तक सच्चाई सामने आ ही जाएगी। एक यूजर ने लिखा- भगवान अस्पताल वालों को इसे झेलने की हिम्मत दे। ज्यादातर लोग इसे ड्रामा ही बता रहे हैं। खैर यह तो वक्त ही बताएगा कि रेखा असल में बीमार है या भी खबरों में बनने के लिए कुछ ऐसा कर रही हैं। 
 

Related News