21 JUNFRIDAY2024 1:57:44 AM
Nari

फिश कट गाउन में Mermaid बन डिनर पार्टी में पहुंचीं Kiara Advani, कातिलाना लुक से किया मदहोश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2024 11:25 AM
फिश कट गाउन में Mermaid  बन डिनर पार्टी में पहुंचीं Kiara Advani, कातिलाना लुक से किया मदहोश

नारी डेस्क: दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म इवेंट French Riviera में जोरों- शोरों से चल रहा है। यहां पर हर एक से बढ़कर एक भारतीय स्टार अपना जलवा दिखा रहे हैं। ऐश और ऊर्वशी के बाद अब कियारा का दूसरा लुक सामने आया है। ये उनका कान्स में डेब्यू है। वो  रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में भारत को represent कर रही थीं। जहां पहली लुक में वो व्हाइट गाउन में नजर आईं थी, वहीं उनका डिनर पार्टी वाला आउटफिट भी लाजवाब था।

PunjabKesari

Mermaid बनीं कियारा आडवाणी

कियारा ने यहां पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की थी। स्ट्रैपलेस पिंक टॉप के साथ उन्होंने फिश कट की लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी। हाथों में लॉन्ग नेट ग्लव्स पहने थे। कियारा ने अपने लुक को मिनिमल रखने के लिए सिर्फ डायमंड स्नैक स्टाइल ज्वैलरी कैरी की थी।

PunjabKesari

हाई टाइट हेयर बन और ग्लॉसी मेकअप से एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। उनकी इस लुक को abhimanyu dessai और Lakshmi Lehr ने मिलकर स्टाइल किा। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ने बड़ा ही शानदार काम किया है।

PunjabKesari

कान्स डेब्यू को लेकर क्या बोलीं कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस का एक वीडियो में भी सामने आया है जहां पर उन्होंने कान्स में डेब्यू को लेकर बात करते हुए कहा, "यह बहुत प्यारा अनुभव है। मेरे करियर को एक दशक भी होने जा रहा है तो यह मेरे लिए और भी स्पेशल है। मैं यहां पहली बार आकर वाकई बहुत खुश हूं।" बात करें कियारा आडवाणी बहुत जल्द राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में दिखाई देंगी। वहीं रणवीर के साथ 'डॉन 3' में भी अपना जलवा दिखाएंगी।

PunjabKesari

Related News