09 MAYTHURSDAY2024 1:34:34 PM
Nari

पहली बार नेपोटिज्म पर बोली  परिणीति, कहा- प्रियंका की बहन होने का मुझे नहीं मिला फायदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2024 02:27 PM
पहली बार नेपोटिज्म पर बोली  परिणीति, कहा- प्रियंका की बहन होने का मुझे नहीं मिला फायदा

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म चमकीला को लेकर छाई हुई हैं। इस फिल्म को लेकर उन्हें लोगोंं से बेहद प्यार मिला है, जिसकी शायद उनको भी उम्मीद नहीं थी। हालांकि इसी बीच वह कई ऐसे बयान दे चुके हैं जो चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्होंने  फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर भी बड़ी बात कह दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म वास्तविक हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन यहां फेवरेटिज्म जरूर चलता है। परिणीति ने नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म पर खुलकर बात करते हुए कहा कि लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, लेकिन उन लोगों पर और ज्यादा दबाव होता है जिसका कोई इंडस्ट्री में होता है

PunjabKesari
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कहती हैं कि अपने रिश्तेदार की वजह से आपको पहला मौका मिल जाता है लेकिन लोग स्टार का बच्चा सुपरस्टार की बहन कहते हैं। यदि आप काम अच्छा नहीं करेंगे तो दर्शक रिजेक्ट कर देंगे।उन्होंने कहा कि यदि मेरी बहन (प्रियंका चोपड़ा) उस दिन यशराज फिल्म्स में शूटिंग न कर रही होती, जिस दिन मैं वहां मार्केटिंग की नौकरी पाने के लिए गई थी, तो वह मुझे नहीं मिलती। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


चोपड़ा कहती हैं कि- मेरे घर से कोई एक्टर हैं, इसलिए मैं किसी फिल्म के सेट पर जा पाई, लेकिन बहन के स्टार होने से मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, नहीं तो मेरी भी फिल्में चलती। दस सालों में मैंने बहुत बुरा वक्त देखा है। बता दें कि परिणीति की शुरुआत यशराज फिल्म्स जैसे बैनर से हुई थी। शुरुआती दो-तीन फिल्मों में उन्हें बैनर का लाभ और कामयाबी मिली, लेकिन इसके बाद जैसे ही यशराज का साथ छूटा और प्रियंका ने बॉलीवुड को अलविदा कहा, परिणीति का करियर उतार पर आ गया था। अब सालों बाद उनका करियर पटरी पर उतरता दिख रहा है।

Related News