21 JUNFRIDAY2024 2:25:27 AM
Nari

40 साल की शादी के बाद भी पत्नी पर फिदा हैं Anil Kapoor, एनिवर्सरी के मौके पर यूं लुटाया प्यार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2024 05:58 PM
40 साल की शादी के बाद भी पत्नी पर फिदा हैं Anil Kapoor, एनिवर्सरी के मौके पर यूं लुटाया प्यार

नारी डेस्क: एक्टर अनिल कपूर का दिल आज भी उनकी तरह बेहद जवां है। पत्नी सुनीता को वो बहुत प्यार करते हैं और उनके जेस्चर से ये साफ पता चलता है। आज उनकी शादी को 40 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी लेडी लव के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari

अनिल कपूर ने विश की एनिवर्सरी

40 वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अनिल कपूर ने बीवी सुनीता के साथ पुरानी और नई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इसी के साथ एक्टर ने एक लंबा- चौड़ा नोट भी लिखा। एक्टर ने बीवी के लिए कहा, आज से ठीक 40 साल पहले मैंने अपनी जिंदगी के प्यार, बेस्ट फ्रेंड और सपोर्टर से शादी की। सुनीता, हमारी जर्नी उससे 11 साल पहले ही शुरू हो गई थी और तब से हर पल किसी महाकाव्य से कम नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बीवी को बताया अपना सबसे बड़ा सपोर्टर

वो आगे लिखते हैं , "प्यार और हंसी के शुरुआती दिनों से लेकर अपने खूबसूरत परिवार के पालन-पोषण तक, हमने अनगिनत यादें बनाई हैं जो मेरे दिल को खुशी और गर्व से भर देती हैं। हमारी शादी रोमांच, चुनौतियों और जीत की एक टेपेस्ट्री रही है, जो टूट प्रेम और आपसी सम्मान के धागों से बुनी गई है। आप हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़ी रही हैं और आपकी ताकत, कृपा और करुणा ने मुझे हमेशा एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है।"

PunjabKesari

प्यार को शब्दों में नहीं बयां कर सकते अनिल कपूर

अंत को वो लिखते हैं  "आपके खत्म न होने वाला सपोर्ट, आपकी बुद्धि और  आपके प्यार के लिए धन्यवाद। जैसा कि हम इस मील के पत्थर (एनिवर्सी) का जश्न मना रहे हैं, मैं हमारे द्वारा साझा किए गए हर एक पल के लिए धन्य हूं। यहां पिछले 40 साल और कई दशकों का प्यार, हंसी और एकजुटता है। मैं आपसे इतना प्यार करता हूं जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव।"

Related News