20 JUNTHURSDAY2024 12:16:58 AM
Nari

Deepika Padukone ने दी सारी हीरोइनों को मात, बनीं ये सम्मान हासिल करने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 May, 2024 01:20 PM
Deepika Padukone ने दी सारी हीरोइनों को मात, बनीं ये सम्मान हासिल करने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस

नारी डेस्क: भारत की ग्लोबल स्टार एंबेसडर और आइकन दीपिका पादुकोण की विदेश तक भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई बार वो इंटरनेशनली इंडिया का प्रतिनिधित्व कर देश का परचम लहरा चुकी हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उनके नाम एक और अचीवमेंट जुड़ी चुकी है। जी हां, हाल ही में उन्हें 'ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024' कि लिस्ट में शामिल किया गया है। बता दें, वो भारती की ऐसी पहली और इकलौती स्टार हैं जो ये कर पाईं हैं।  

PunjabKesari

दीपिका बनीं ग्लोबल डिस्परटर्स की लिस्ट में जगह

बता दें, दीपिका इस लिस्ट में मौजूद एकलौती इंडियन स्टार हैं, जो  वर्ल्ड स्टेज पर पॉजीशन को कन्फर्म करता है। दीपिका को इस मैगजीन में रैकेट टू रॉकेट: इंडिया की सरप्राइज सुपरस्टार जो हर बाधाओं और वर्जनाओं को तोड़ने के मिशन पर हैं” के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया। एक्ट्रेस का प्रोफेशनल करियर बेहतरीन चल रहा है।

PunjabKesari

वो पिछले कुछ सालों से लगातार पठान, जवान, बाजीराव मस्तानी ,पीकू और कॉकटेल जैसी कई हिट फिल्में दे रही हैं। वहीं पिछले कुछ सालों से लगातार दुनिया के कुछ के सबसे प्रमुख प्लेटफॉर्म पर इंडिया को रिप्रेजेंट किया है। दीपिका का बॉलीवुड से लेकर ग्लोबल सुपरस्टार बनने तक का सफर कई माइलस्टोन से भरा हुआ है।

PunjabKesari

इससे पहले भी एक्ट्रेस को मिल चुका है इंटरनेशनल लेवल पर सम्मान

दीपिका ऑस्कार और बाफ्टा में एक प्रेजेंटर के रूप में स्टेज पर दिखाई दे चुकी हैं, उन्होंने कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर के रूप में काम किया है और टाइम मैगजीन के कवर स्टार के रूप में भी फीचर कर चुकी हैं, जो उनके कई रिमार्केबव मोमेंट्स में से एक है। इसके अलावा दीपिका ने फीफा  वर्ल्ड कप की ट्रॉफी से परदा हटाकर दुनिया के सामने लाने वाली भी पहली भारतीय हैं।

PunjabKesari

Related News