21 JUNFRIDAY2024 1:46:56 AM
Nari

Rainbow Color का जादू, इस समर करें फैशन ट्रेंड को चेंज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2024 06:25 PM
Rainbow Color का जादू, इस समर करें फैशन ट्रेंड को चेंज

इंद्रधनुषी रंग यानी कि रेनबो कलर पहनना फैशन का एक ट्रेंड बन गया है। क्योंकि रंग-बिरंगी चीजें आंखों को सुकून देती हैं और इससे कभी बोरियत नहीं होती। इस गर्मी आप भी अपने फैशन ट्रेंड को चेंज करने की सोच रही हैं तो रेनबो से इंस्पायर्ड होकर आप कलरफुल आउटफिट व एसेसरीज ट्राई कर सकती हैं। चलिए आज आपको देते हैं अपने लुक को अपग्रेड करने के टिप्स।

PunjabKesari
 प्यारी सी मैक्सी ड्रेस

ये प्यारी सी रेनबो कलर ड्रेस मैक्सी ड्रेस कॉलेज से लेकर ऑफिस गोइंग लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। हॉल्टर नेक और स्लीवलेस लुक के साथ इस ड्रेस पर कमर पर मैचिंग की बेल्ट लगाकर आप भी अपने स्टाइल को और शानदार बना सकती हैं। वहीं डार्क लिपस्टिक शेड और परफेक्ट विंग्ड आईलाइनर इस लुक को पूरा करने के लिए काफी हैं।

PunjabKesari
 रेनबो ईयरिंग्स की भी डिमांड

खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए आउटफिट और मेकअप के साथ- साथ ज्वेलरी का भी अहम रोल होता है। इस समय रेनबो ईयरिंग्स ऑन डिमांड हैं। ट्रेडिशनल सलवार सूट या लहंगे के साथ इन्हें टीमअप कर पहन सकती हैं। इस तरह के ईयरिंग्स थोड़ी सी क्रिएटिविटी का उपयोग करके घर में भी बनाए जा सकते हैं।

PunjabKesari

बेटी के साथ पहनें मैचिंग ड्रेस

आप चाहें तो किसी वेकेशन, आउटिंग, फंक्शन या पार्टी के मौके पर अपनी बेटी के साथ रेनबो कलर की मैचिंग आउटफिट पहन सकती हैं। मैचिंग आउटफिट में आप दोनों न सिर्फ खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगेंगी, बल्कि हर किसी की नज़रें आप दोनों पर ही होंगी। अपनी लाडली के लिए आउटफिट चुनते वक्त फैब्रिक का ध्यान जरूर रखें।

PunjabKesari
ट्रेंडी फुटवियर

बदलते हुए फैशन के साथ-साथ  चप्पलों के रंगों में भी बदलाव आ गया है। अब लोग बोरिंग ब्लैक या ब्राउन को छोड़ते हुए लाल, पीले, ऑरेंज या नियॉन जैसे रंगों को अजमा रहे हैं। ऐसे में  रेनबो फुटवियर की भी खूब डिमांड हो रही है। यह  रंग-बिरंगी चप्पलें काफी फंकी लगती हैं और इनकी खास बात यह है कि ये किसी भी आउटफिट के साथ ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

 रेनबो शेड्स से नाखूनों काे बनाएं सुंदर

अपने समर लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए आप अपने नाखूनों पर रेनबो शेड्स लगा सकती हैं, यह  देखने में बहुत सुंदर और वाइब्रेंट लगते हैं। यह आपके नाखूनों में एक चंचल स्पर्श तो जोड़ते ही हैं साथ ही हाथों और पैरों की सुंदरता भी बढ़ाते हैं। हालांकि  यह आपके ऊपर है कि आपको अलग रंगों से रेनबो बनाना है, या कलर्स को मिक्स करना है।

PunjabKesari
रेनबो गाउन से पाएं प्रिंसेस लुक

अगर आप अपने किसी खास फंक्शन में प्रिंसेस लुक पाना चाहती हैं तो इस तरह  रेनबो कलर गाउन को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह के गाउन मेटरनिटी शूट के लिए भी इस्तेमाल किए जा रहे हैं,  इसमें लाइट अैार डार्क दोनों ही कलर के ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। इस खूबसूरत गाउन को अलग-अलग एक्सेसरीज के साथ वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari
हैंडबैग के भी हैं कई ऑप्शन

रेनबो कलर में आपको ऑफिस से लेकर पार्टी तक में कैरी करने के लिए बेस्ट हैंडबैग के ऑप्शन मिल जाएंगे। इसे आप अपने आउटफिट के हिसाब से कैरी कर सकती हैं। यह किसी को गिफ्ट देने के लिए भी एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।


 

Related News