18 JUNTUESDAY2024 11:47:09 AM
Nari

Cannes में सबसे जुदा दिखा Ratna Pathak का अंदाज, पुरानी सूती साड़ी पहनकर लूटी लाइमलाइट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2024 04:14 PM
Cannes में सबसे जुदा दिखा Ratna Pathak का अंदाज, पुरानी सूती साड़ी पहनकर लूटी लाइमलाइट

कान्स 2024 में ऐश्वर्या राय और कियारा आडवाणी के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। सब कोई लाइमलाइट के चक्कर में एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहनकर आ रहा है। लेकिन इसी बीच रत्ना पाठक ने सादगी से लाइमलाइट लूट ली। जी हां, इस बड़े फिल्म इवेंट में रत्ना पति नसीरुद्दीन शाह के साथ एंट्री मारी। यहां पर जिस चीज ने सब से ज्यादा ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस का लुक।

PunjabKesari

रत्ना ने पहनी पुरानी कॉटन साड़ी

रत्ना ने कोई डिजाइनर ड्रेस न पहनकर कॉटन की सिंपल ग्रीन साड़ी चूज की। इसके साथ उन्होंने रीसाइकल्ड ब्लाउज और जैकेट मैच किया। आपको बता दें, एक्ट्रेस की ये साड़ी पुरानी थी, जिसे वो कई बार पहन चुती हैं। साथ में मैचिंग ब्लाउज और जैकेट हाथ से बना था। इसे प्लांट बेस्ड कलर्स से डाई किया गया था। accessories में एक्ट्रेस ने ऑक्सीडाइज़्ड नेकलेस और इयररिंग्स को चुना। वहीं, नसीरुद्दीन शाह ने मैरून बटन वाली बेज रंग की शेरवानी पहनी।रत्ना के इस लुक को देखकर हर कोई उस पर फिदा हो गया है।

मंथन फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कान्स पहुंचे थे स्टार्स

रत्ना के साथ इवेंट का हिस्सा एक्टर प्रतीक बब्बर भी बने। उन्होंने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को रिप्रेजेंट किया। इस दौरान वो ब्लैक सूट, ब्लैक शेड्स और टाइट पोनीटेल में बेहद हैंडसम लगें। आपको बता दें, यहां कान्स में 1976 में रिलीज हुई फिल्म मंथन की स्क्रीनिंग हुई थी, जिसके लिए रत्ना पाठक, नसीरुद्दीन शाह, प्रतीक बब्बर ने फ्रेंच रिवेरा में शिरकत की।


 

Related News