19 JUNWEDNESDAY2024 11:10:00 PM
Nari

कान्स लुक्स से ज्यादा  ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 May, 2024 11:24 AM
कान्स लुक्स से ज्यादा  ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले

बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चों पर भी हमेशा कैमरे की नजर होती है। वह क्या करते हैं, कैसे बोलते हैं, उनका व्यवहार कैसा है हर छोटी से छोटी चीज पर नजर रखी जाती है। एक वक्त था जब लोग  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या काे हमेशा ट्रोल करते रहते थे। कभी हेयर स्टाइल तो कभी मां के साथ चिपके रहने को लेकर लोग बच्चन परिवार की लाडली को भला बुरा कहते रहते हैं। कई बार तो ऐश्वर्या राय को भी उनकी बेटी को लेकर बहुत कुछ सुनाया जाता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

हालांकि जो लोग ऐसा करते थे उन्हें अराध्या की कुछ वीडियो और तस्वीरें देख लेनी चाहिए जिससे साफ पता चलता है कि उन्हें संस्कार कैसे मिले हैं। जो अराध्या हमेशा मां के साथ रहने को लेकर लोगों के निशाने पर रहती थी अब उसकी खूब तारीफ हो रही हैं। क्योंकि वह तकलीफ में अपनी मां का सहारा बनी हैं। उन्होंने एक पल भी मां को अकेला नहीं छोड़ा।

PunjabKesari

दरअसल 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होने के दौरान ऐश्वर्या राय को देखकर मालूम हुआ कि उनके हाथ में चोट लगी है। ऐसे में एयरपोर्ट पर अराध्या अपनी मां का सहारा बनी हुई थी। सिर्फ एयरपोर्ट तक ही नहीं बल्कि  ऐश्वर्या राय की लाडली कांस के रेड कार्पेट पर पहुंचने तक मां का हाथ थामती नजर आई। भले ही वह अपनी मां के साथ रेड कार्पेट पर उतरी पर आखिर तक वह  एक्ट्रेस की देखभाल करती रही।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड कार्पेट के लिए सजी- धजी ऐश्वर्या राय को हाथ में चोट लगने के कारण हैवी गाउन कैरी करने में परेशानी हो रही थी, ऐसे में आराध्या ने अपनी मां का हाथ थामा और उन्हें बड़े ही ध्यान से  कार तक लेकर गई। हालांकि इस दौरान बाकी टीम के मेंबर भी थे पर आराध्या ने अपनी मां को बिल्कुल भी तकलीफ नहीं होने दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


इस दौरान ऐश्वर्या की बेटी कैजुअल स्टाइलिश काले ट्रैकसूट में काफी स्टाइलिश और क्यूट लग रही थी। मां के प्रति उनके केयर देख फैंस बेहद ही खुश हैं। वह यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि 12 साल की बच्ची भी इतनी समझदार हो सकती है। यूजर्स का कहना है कि  ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं जो इन तस्वीरों में देखने को मिल रहे हैं। 

PunjabKesari
कुछ साल पहले  ऐश्‍वर्या ने एक  इंटरव्‍यू में कहा था कि-  ‘भले ही मैं एक एक्‍ट्रेस हूं मगर अराध्‍या के आगे मैं बस उसकी मां हूं।मैंने हमेशा कोशिश की है कि अराध्‍या को आम मदर्स की तरह ही परवरिश दूं। मैं उसके साथ घर पर बहुत ही नॉर्मल तरीके से पेश आती हूं। उसे सोशल लाइफ से जुड़ी चीजों को सिखाने के लिए मैं उसे अलग अलग तरह से ट्रेनिंग देती हूं।मैं चाहती हूं कि अराध्‍या नॉर्मल चीजों को नॉर्मल तरीके से ही समझे।’ वर्किंग मदर्स बच्चों की परवरिश के लिए ऐश्‍वर्या से टिप्स ले सकती हैं कि किस तरह काम और बच्चे को मैनेज करना है।

Related News