21 JUNFRIDAY2024 1:22:34 AM
Nari

क्या राजनीति के लिए बॉलीवुड छोड़ देंगी Kangana Ranuat? दी हिंट, बोलीं- 'कई सारे फिल्म मेकर्स'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2024 05:43 PM
क्या राजनीति के लिए बॉलीवुड छोड़ देंगी Kangana Ranuat? दी हिंट, बोलीं- 'कई सारे फिल्म मेकर्स'

नारी डेस्क :बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगाना रनौता इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। वो बीजेपी की ओर से मंडी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। चुनावों में अपने तीखे शब्दों के लिए वो लगातार सुर्खियां भी बटोर रही हैं। अब कंगना ने कहा है कि अगर वो चुनाव जीत जाती हैं तो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देंगी।

PunjabKesari

क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी कंगना

मीडिया से बातचीत कर रही एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो क्या वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। इसके जवाब में कंगना ने कहा कि वैसे ये बुरा आइडिया नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत से फिल्म मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने से मना किया है। वो कहती हैं, 'हां....मुझे कई सारे फिल्म मेकर्स कहते हैं कि हमारे पास एक अच्छी हीरोइन है, प्लीज मत जाओ। मैं अच्छी एक्टिंग करती हूं, पर चलो वो भी एक अच्छा कॉम्पलिमेंट है। मैं इसे अपनी प्रगति की तरह लेती हूं'।

फिल्मी दुनिया को कंगाना ने बताया नकली

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'फ़िल्मों की एक झूठी दुनिया है। एक लाइट लगा के हर चीज़ नकली है। विग लगा के, मेकअप लगा के, एक अलग सा माहौल बनाया जाता है। एक चमकदार दुनिया है वो नकली सेट, एक बुलबुला बनाया जाता है। जबकि ये (राजनीति) सच्चाई है'। 

PunjabKesari

मंडी सीट से विक्रमादित्य सिंह से होगी एक्ट्रेस से टक्कर

एक्ट्रेस अपनी चुनावी रैलियों में विपक्ष पर जमकर हमला बोलती नजर आती हैं। बता दें, मंडी सीट पर इस बार कंगना रनौत और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। बता दें, बीजेपी ने पहली बार इस सीट से किसी महिला और बॉलीवुड हस्ती को टिकट दिया है। हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीट के लिए अंतिम चरण यानी 10 जून को मतदान होना है।

PunjabKesari

आपको बता दें, कंगना का लक बॉलीवुड में फिलहाल कुछ खास चल नहीं रहा है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में वो पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने खुद ही किया है। अब देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा।

Related News