02 MAYTHURSDAY2024 6:28:15 AM
Nari

शाहरुख की लाडली के हाथ लगा इंटरनेशनल ब्रांड, Bossy Look में सुहाना को देख हैरान रह गए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2023 11:39 AM
शाहरुख की लाडली के हाथ लगा इंटरनेशनल ब्रांड, Bossy Look में सुहाना को देख हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी फैंस के दिलों में राज करते हैं। उनकी लाडली बेटी सुहाना खान को देख लीजिए बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। इसी के चलते  न्यू यॉर्क बेस्ड ब्यूटी ब्रैंड Maybelline की ब्रैंड एंबैसरडर बनाया गया है। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सुहाना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


एक मीडिया इवेंट में सुहाना को लेकर अनाउंसमेंट की गई थी। इस दौरान शाहरुख की लाडली बेटी का लुक देखने लायक था। ऑल-रेड सूट में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। अपने माता- पिता की तरह वह भी लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि सुहाना खान इसी साल जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, ऐसे में एक इंटरनेशनल ब्रैंड के साथ उनका जुड़ना उनके लिए बेहद बड़ी बात है। इस इवेंट के दौरा उन्होंने बताया कि वह कैसा महसूस कर रही हैं।

PunjabKesari
सुहाना ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा- मैं यहां आकर काफी एक्साइटेड हूं,  मैं चाहती हूं कि आपलोग वो सबकुछ जल्द देखें जिसे हमने इस प्रॉडक्ट के लिए फिल्माया है।' उन्होंने आगे कहा-  Maybelline का ब्रैंड एंबैसरडर बनना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है और इस ब्रैंड का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं।

PunjabKesari
दरसअल शाहरुख की बेटी एक एक ग्लैमरस दिवा बन चुकी हैं। यंगस्टर्स की फेवरेट और स्टाइल आइकन सुहाना खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अब फैंस को सुहाना को एक्टिंग करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार है ।

Related News