17 MAYFRIDAY2024 1:44:59 AM
Nari

‘मिर्जापुर' फेम एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, अवॉर्ड फंक्शन के दौरान गई जान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Feb, 2023 01:13 PM
‘मिर्जापुर' फेम एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, अवॉर्ड फंक्शन के दौरान गई जान

मौत कहां कैसे, किस रूप में आएगी कोई नहीं कह सकता है। आए दिन मौत से जुड़ी घटनाएं सुनने को मिल रही है। अब बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर' और फिल्म ‘रईस' में काम कर चुके अभिनेता शाहनवाज प्रधान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

PunjabKesari
अभिनेता यशपाल शर्मा ने इस दुखद खबर को सांझा किया। बताया जा रहा है कि प्रधान शुक्रवार शाम पुरस्कार समारोह में शामिल होने पहुंचे थे, जहांसीने में तेज दर्द की शिकायत होन के चलते वह बेहोश हो गए। उन्हें  तत्काल कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari
महज 56 साल की उम्र में हार्ट अटैक से एक्टर की जान चली गई। याद हाे कि प्रधान ने  'मिर्जापुर' वेब सीरीज में 'गुड्डू भैया' (अली फजल) के ससुर का दमदार किरदार निभाया था। इसके अलावा वह  ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', ‘खुदा हाफिज', ‘रईस' और ‘फैंटम' के अलावा वेब सीरीज ‘द फेमिली मैन' और ‘होस्टेजेस' में भी नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari
‘मिर्जापुर' में प्रधान के साथ काम कर चुके अभिनेता राजेश तैलंग ने ट्वीट कर अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। उनके ट्वीट पर अनूप सोनी, रोहिताश गौर समेत अनेक कलाकारों ने भी प्रधान को श्रद्धांजलि दी। 
 

Related News