30 APRTUESDAY2024 12:27:13 AM
Nari

आलिया भट्ट को लेकर Troll हुए शाहिद कपूर, लोगों ने पूछा- अपनी पत्नी की उम्र भूल गए हो क्या ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 03:07 PM
आलिया भट्ट को लेकर Troll हुए शाहिद कपूर, लोगों ने पूछा- अपनी पत्नी की उम्र भूल गए हो क्या ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेहद छोटी उम्र में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जितनी जल्दी उन्होंने करियर बनाया उतनी ही जल्दी अपना घर भी बसा लिया। 29 साल की उम्र में वह एक बेटी की मां बन गई थी, जिसके बाद लोगों को उनके करियर की चिंता सताने लगी थी। सिर्फ फैन ही नहीं शाहिद कपूर ने भी आलिया के जल्द मां बनने को लेकर हैरानी जताई, जिसके चलते वह लोगों के निशाने पर आ गए। 

PunjabKesari
 इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्म  'ब्लडी डैडी' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू देकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल शाहिद से जब पूछा गया कि जब वो आलिया से मिलेंगे तो क्या करेंगे, इस पर एक्टर ने कहा कि- वह कुछ दिन पहले आलिया से मिले तो उन्हें विश्वाश ही नहीं हुआ कि वह एक बच्ची की मां है। उन्होंने यह भी बताया कि आलिया ने जब उनके साथ काम किया था तब वह 21 साल की थी।

PunjabKesari
शाहिद आगे कहते हैं कि- जब आप किसी के साथ बहुत समय बिताते हैं और फिर आप उससे बहुत समय बाद मिलते हैं तो आपको लगता है कि वह वैसा ही है, लेकिन उसके साथ बहुत कुछ बदल चुका होता है। वैसे तो एक्टर ने अपनी राय रखी थी, लेकिन लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आई। इस बयान के बाद शाहिद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

PunjabKesari
कुछ लोगों ने तो शाहिद को उनकी पत्नी मीरा की याद दिलवा दी। एक यूजर ने लिखा- जब शाहिद की शादी हुई थी तब वह 34 साल के थे उनकी पत्नी सिर्फ 20 साल की थीं। इसके एक साल बाद वह मां बन गई थी। लोगों का कहना है कि आलिया की बात करते वक्त शाहिद यह भूल गए कि उनकी पत्नी उनसे बहुत छोटी है। बता दें की मीरा शाहिद कपूर से 14 साल छोटी है। इतने बड़ एज गैप को लेकर अकसर लोग उनकी बातें करते रहते हैं।  
 

Related News