26 APRFRIDAY2024 8:22:47 PM
Nari

'सिर्फ दो चम्मच और एक प्लेट....!' मीरा के जिंदगी में आने से पहले Shahid का था बुरा हाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Jun, 2023 03:54 PM
'सिर्फ दो चम्मच और एक प्लेट....!' मीरा के जिंदगी में आने से पहले  Shahid का था बुरा हाल

एक्टर शाहिद कपूर सिर्फ अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। फर्जी में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के बाद अब वो अपनी एक्शन फिल्म  'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) में नजर आने वाले हैं। इस बीच शाहिद कपूर ने अपनी बैचलर लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे मीरा से शादी करने से पहले उनके किचन में सिर्फ 2 चम्मच और 1 प्लेट थी। मीरा शादी के बाद जब उनके घर में शिफ्ट हुई तो ये सब देखकर हैरान रह गईं।

वहीं जब एक्टर से पूछा गया कि घर का  इंटीरियर कौन तय करता है तो उन्होंने कहा- 'मैं और मीरा, हम दोनों ही घर का इंटीरियर तय करते हैं।' शाहिद आगे कहते हैं- 'जब हमारी शादी हुई, मैं तभी नए घर में शिफ्ट हुआ था और जब मीरा घर में मीरा आई तो वह इसे लेकर बहुत शिकायत करती थी। वो कहती थीं , 'तुम्हारे पास सिर्फ दो चम्मच और एक प्लेट है इस घर में। तुम यहां रहते कैसे हो'? मैंने कहा, 'मैं अकेला रहता था, तुम मुझे कैसे रहते देखना चाहती हो'? शाहिद कहते हैं कि उनके पास एक सेट तक नहीं था। अगर मेहमान आ गए तो क्या? उन्हें किस में खाना परोसोंगे?? वो कहते हैं कि शादी से पहले जब मेहमान आते थे तो वो खाना बाहर से ऑर्डर करते थे।

वहीं मीरा की खुशी का अब ठिकना नहीं जो उन्होंने नया घर लिया है। एक्टर कहते हैं 'तो अब जबकि हमारे पास एक नया घर है, हम इसे वैसा ही बना सकते हैं जैसा वह चाहती थी और वह खुश थी। यह एक ऐसा घर है जो परिवार के लिए बना है और इसलिए हम दोनों ने इस घर के लिए मिल-जुलकर काम किया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शादी के बाद मीरा ने दो बच्चों मीशा और जैन को जन्म दिया. मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। खूबसूरती और फिटनेस के मामले में मीरा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। यही नहीं, उनका फैशन सेंस भी गजब का है।

Related News