29 APRMONDAY2024 3:27:22 PM
Nari

धर्मेंद्र जैसे हैंडसम मर्द को कौन किस नहीं करना चाहेगा... अपने Kissing Scene पर खुलकर बाेली शबाना आजमी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Aug, 2023 01:13 PM
धर्मेंद्र जैसे हैंडसम मर्द को कौन किस नहीं करना चाहेगा... अपने Kissing Scene पर खुलकर बाेली शबाना आजमी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जहां एक तरफ  बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ  शबाना आजमी और धर्मेंद्र का किसिंग सीन कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस मामले में धर्मेंद्र तो पहले ही अपनी राय दे चुके हैं अब शबाना ने भी बता दिया है कि इस सीन को लेकर उनका अनुभव क्या रहा।

PunjabKesari
दरअसल फिल्म में शबाना ने धर्मेंद्र की लंबे समय से खोई हुई गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है जो कई सालों बाद उनके साथ फिर से मिलती है। ऐसे में उन दोनों को किस करते भी दिखाया गय है। जब इस सीन को लेकर सवाल किए गए तो  धर्मेंद्र ने कहा- मैं एक्साइटेड नहीं हुआ था,  हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि ये कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और तभी मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। 

PunjabKesari
अब शबाना ने भी  इस किसिंग सीन पर खुलकर बात की। उन्होंने जूम टीवी से हुई बातचीत में कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस सीन को लेकर इतना हल्ला क्यों हो रहा है। यह सिर्फ एक किसिंग सीन ही तो है। ये मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था। वह आगे कहती हैं कि- यह बात सच है कि मैंने कभी भी पर्दे पर किस नहीं किया है। लेकिन अगर धर्मेंद्र जैसे हैंडसम मर्द को कौन किस नहीं करना चाहता। 

PunjabKesari

शबाना ने बताती है कि- जब हम किस कर रहे थे तो लोग बहुत ही हैप्पी हो रहे थे और चीयर कर रहे थे। शूटिंग के दौरान यह कभी कोई इशू नहीं था। जब उनसे किसिंग सीन पर जावेद अख्तर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वे  इस बात से बिलकुल भी परेशान नहीं हुए। उन्हें इस बात से प्रॉब्लम थी कि मूवी में मेरा करैक्टर थोड़ा राउडी जैसा था। 

PunjabKesari
वहीं धर्मेंद्र ने इससे पहले कहा था कि-  'मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग Kiss करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे।   धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी करण जौहर निर्मित-निर्देशित‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'28 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुयी है।इस फिल्म के साथ करण जौहर ने सात वर्षो के बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है।

Related News