19 APRFRIDAY2024 2:29:33 AM
Nari

बर्फीली वादियों का आनंद लेने के बाद चंडीगढ़ पहुंची सारा, ऑटो रिक्शा में की Beautiful City की सैर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Mar, 2023 02:50 PM
बर्फीली वादियों का आनंद लेने के बाद चंडीगढ़ पहुंची सारा, ऑटो रिक्शा में की Beautiful City की सैर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने का कुछ ज्यादा ही शौक है तभी तो वह जब मन करे घूमने-फिरने निकल ही जाती है।  नवाब साहब की बेटी अपनी  ट्रिप की तस्वीरें शेयर करने से भी कभी पीछे नहीं हटती है। यही कारण है कि सारा को लोग कुछ ज्यादा पसंद करते हैं। हिमाचल प्रदेश की बर्फीली वादियों में मस्ती के बाद एक्ट्रेस खूबसूरत सिटी चंडीगढ़ में मजे कर रही हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा में बैठकर चंडीगढ़ की सैर करती दिखाई दे रही है। पंजाब में कोई आए और वहां के खाना का आनंद ना ले ऐसा तो हो नहीं सकता। सारा ने भी चंडीगढ़ के सेक्टर 28 में एक ढाबे पर स्वादिष्ट पंजाबी थाली का स्वाद चखा। 

PunjabKesari
खाने का वीडियो शेयर कर सारा ने लिखा- "पराठा, दही, स्वादिष्ट मिस्सी रोटी, पनीर, यह एक धमाका है." । इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा को खाना कितना पसंद आया है। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर में बर्फीली वादियों का खूब मजा लिया था।

PunjabKesari
दरसअल सारा के भाई इब्राहिम हिमाचल में अपनी डेब्यू मूवी सरजमीं की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ भाई इब्राहिम अली खान को चीयर करने गई थी। इस दौरान उन्होंने  लाहौल स्पीति में बर्फीली वादियों में एन्जॉय करते, कॉफी पीते हुए और परांठा खाते हुए की कई तस्वीरें शेयर की थी। । 

PunjabKesari
सारा अली खान ने इन तस्वीरों के साथ लिखा था- पर्वतों में परांठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बफर् में भी बहारे, तो आजमाओ यह नजारे। अपने टूर के दौरान सारा अली खान नदी के किनारे भी मस्ती करती हुई नजर आई थी। 

Related News