03 MAYFRIDAY2024 9:14:52 AM
Nari

एक्स-पति पर भड़की 'विदाई' फेम एक्ट्रेस Sara Khan, बोली- उसे बहुत बार मना कर चुकी हूं लेकिन..!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Nov, 2022 04:22 PM
एक्स-पति पर भड़की 'विदाई' फेम एक्ट्रेस Sara Khan, बोली- उसे बहुत बार मना कर चुकी हूं लेकिन..!

सीरियल 'विदाई' में भोली-भाली लड़की का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई सारा खान इस वक्त एक बार फिर से चर्चा में छाई हुई है। दरअसल, उन्होंने अपने एक्स पति अली मर्चेंट पर इल्जाम लगाए वो भी एक लेटेस्ट इंटरव्यू में। सारा ने कहा कि वो तो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है लेकिन उसे एक्स हसबैंड नहीं। इस इंटरव्यू में सारा के साथ उनके बॉयफ्रेंड शांतनु राजे भी दिखें। दोनों सिद्धार्थ कानन के शो में पहुंची जहां पर अपनी लवलाइफ को लेकर भी खुलासे किए।

सारा ने लगाए अली पर इल्जाम

सिद्धार्थ ने शांतनु और सारा दोनों से पूछा कि क्या उन्हें अली की मौजदूगी से कोई फर्क पड़ता है। जवाब में शांतनु ने कहा हैं कि जब अली ने कंगना के शो लॉकअप में एंट्री ली, तो उन्हें किसी तरह की इनसिक्योरिटी नहीं थी. क्योंकि उन्हें पता था कि सारा, अली को बिल्कुल भी भाव नहीं देने वाली हैं। वही सारा कहती है,  'लॉक अप के दौरान मुझे कहा गया था कि अगर हम अली को शो पर लाएं, तो? मैंने कहा कि ठीक है. अली आएंगे, तो मुझे दिक्कत नहीं है. पर मैं शो में उस तरह से हिस्सा नहीं ले पाऊंगी. फिर जब वो आया, तो मैंने खेलना बंद कर दिया और शो से भी बाहर हो गई मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हूं. मैं उन्हें बिल्कुल भी महत्व नहीं देना चाहती.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

बाद में सारा से पूछा गया कि क्या अली उनके साथ दोस्त बनकर रहना चाहते है इस पर सारा कहती है, 'मैं उन्हें बहुत बार मना कर चुकी हूं. हमारा रिलेशन इतना अच्छा भी नहीं था कि हम दोस्त बनकर रहें अब वक्त हो चुका है. उन्हें मूव ऑन कर जाना चाहिए. जब देखो वो हैलो करने आ जाते हैं. मुझे ये नहीं चाहिए.' अली पर आरोप लगाते हुए सारा कहती हैं, 'मुझ जैसी लड़की उसकी दोस्त कभी नहीं बन सकती. मैं बहुत छोटी थी, मुझे में इतना दिमाग नहीं था. जो हो गया सो हो गया.गुस्से में सारा ने कहा कि वो आज भी ऐसा कंट्रोवर्सी का पॉइंट ढूंढता है. वो पब्लिसिटी का भूखा इंसान है. जहां देखा कि मैं हूं और आस-पास मीडिया है. फौरन उठ कर खड़ा हो जाता है.'

सारा के नए ब्वॉयफ्रेंड ने बताया अपने दिल का हाल

इंटरव्यू के दौरान शांतनु और सारा ने अपने रिश्ते को लेकर भी बात की और कहा कि वो काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों के परिवार वालों को भी इस बात का पता है। शांतनु ने कहा कि सारा को उनपर भरोसा करने के लिए काफी वक्त लगा लेकिन अब वो एक-दूसरे के साथ खुश है। सारा यह भी कहती है कि वो 24 घंटे शांतनु के साथ वीडियो कॉल पर रहती है। रात को सोते वक्त भी उनकी कॉल चलती है। वही शांतनु ने कहा कि जब वो सारा को मिले तो उन्हें बस यही पता था कि सारा एक्ट्रेस है उनका अतीत उन्हें बाद में पता चला लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

बता दें कि सारा और अली ने साल 2010 में बिग बॉस हाउस में शादी की थी हालांकि शो से बाहर आने के बाद 2 महीने में ही इनका रिश्ता टूट गया। सारा ने अली पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस को चीट किया। खैर, अली सारा की इन बातों का क्या जवाब देंगे ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Related News