02 MAYTHURSDAY2024 5:18:58 PM
Nari

सारा और अमृता सिंह हैं एक दूसरे के Travel Buddies, फिर ट्रिप पर निकली मां- बेटी की ये जोड़ी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2023 06:07 PM
सारा और अमृता सिंह हैं एक दूसरे के Travel Buddies, फिर ट्रिप पर निकली मां- बेटी की ये जोड़ी

अकसर हम अपने दोस्त या पार्टनर के साथ  ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं। क्योंकि हमउम्र के चलते खुलकर एंजॉय कर पाते हैं। आमतौर पर लोगों को लगता है कि परिवार वालों के साथ खुलकर ट्रिप का आनंद नहीं लिया जा सकता, इसलिए आज कल के युवा मां- बाप की जगह दोस्तों  के साथ ज्यादा वक्त बिताकर खुश हैं। हालांकि सारा अली खान ऐसा नहीं सोचती हैं, वह और उनकी मां एक दूसरे के  Travel Buddies हैं। 

PunjabKesari
यह ताे हम सभी जानते हैं कि सारा घूमने-फिरने की कितनी शौकीन हैं। कभी केदारनाथ मंदिर ताे कभी खूबसूरत वादियों का आनंद लेने वह निकल ही जाती हैं। अक्सर उन्हें नई-नई जगहों पर सफर करते हुए देखा जाता है और वह फैंस के साथ अपने ट्रिप की तस्वीरें जरूर शेयर करती हैं। 

PunjabKesari
हमने सारा को ना सिर्फ मालदीव और गोवा के समुद्र तटों पर चिल करते हुए देखा है, बल्कि उन्हें केदारनाथ, वाराणसी और इसी तरह की कई आध्यात्मिक यात्राओं पर भी जाते देखा गया है। इन दिनों वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ ट्रिप पर निकली हुई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

सारा ने  बेहद ही क्यूट से कैंप्शन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वह सेल्फी लेती दिखाई दे रही है, पीछे उनकी मां मुस्कुराती नजर आई। मा- बेटी की यह जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी लगती है। इन दोनों को कह सकते हैं कि ये एक दूसरे की कंपनी को खूब एंजाॅय करती है। तभी तो मौका लगते ही यह दोनें घूमने निकल जाती हैं। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर  हर एक तस्वीर में सारा का अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है। सारा और अमृता सिंह की बात करें तो  इनके बीच बेहद खास और गहरी बॉन्डिंग है। इस बॉन्डिंग की झलकियां अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलती है। अगर आप भी अपने ट्रिप को यादगार बनाना चाहते हैं तो इस बार सारा की तरह अपनी मां के साथ लेकर जाएं, यकीन मानिए आपको उनका साथ बेहद अच्छा लगेगा। 
 

Related News