29 APRMONDAY2024 2:42:33 AM
Nari

'सांता आएगा या सांती आएगी?' भारती ने फैंस से पूछा सवाल, क्या आपको पता है जवाब?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Dec, 2021 06:03 PM
'सांता आएगा या सांती आएगी?' भारती ने फैंस से पूछा सवाल, क्या आपको पता है जवाब?

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर जल्दी ही किलकारियां सुनाईं देगीं। फिलहाल भारती अपनी प्रेगनेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। हर कोई जानने को उत्सुक है कि भारती के घर उनके जैसी हंसमुख परी आएगी या हर्ष जैसे बेबी ब्वॉय। वहीं, इसी बीच भारती ने इंस्टापर अपनी बेबी बंप की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

भारती ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

इसी के साथ भारती ने फनी अंदाज में अपने फैंस से एक मजेदार सवाल पूछ डाला, जिसपर लोग कमेंट कर जवाब दे रहे हैं। दरअसल, भारती ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की , जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

फैंस से पूछा मजेदार सवाल

इस तस्वीर में भारती ने लाल रंग की ड्रैस पहनी है और सिर पर सांता कैप लगाई है। तस्वीर में उनके पति हर्ष भी हैं और दोनों ने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सांता आएगा या सांती आएगी? आपको क्या लगता है जल्दी कमेंट बॉक्स में बताएं"

टीवी एक्टर करण सिंह बोहरा ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे सांती चाहिए"। वहीं, बॉलीवुड सिंगर व एक्ट्रेस श्वेता पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा , "तुम्हारा चेहरा देखकर मुझे लड़का लग रहा है। आगे देखते हैं"

PunjabKesari

वहीं, भारती की पोस्ट पर फैंस के कमेंट की भी बौछार लग गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सांता आए या सांती, बस जो भी आए आपके जैसे क्यूट या नौटंकी रहे।" वहीं, कुछ यूजर ने लिखा लल्ली क्यूज सी तो कुछ कह रहे हैं कि छोटा लिंबाचिया आएगा।

PunjabKesari

खैर, लड़का हो या लड़की, हम तो भगवान से यही प्रार्थना करेगा कि बेबी भारती और हर्ष की तरह ही क्यूट हो हैल्दी हो।
 

Related News