13 MAYMONDAY2024 7:03:51 AM
Nari

Sanya Malhotra के खूबसूरत बालों का राज है आंवला पाउडर, ऐसे करती हैं इस्तेमाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Sep, 2023 10:56 AM
Sanya Malhotra के खूबसूरत बालों का राज है आंवला पाउडर, ऐसे करती हैं इस्तेमाल

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने सिंपल लुक और कर्ली बालों के लिए जानी जाती हैं। उनका ये लुक फैन्स को काफी पसंद भी आता है। एक्ट्रेस परफेक्ट लुक के लिए अपने बालों और स्किन की बहुत केयर भी करती है। आइए आज आपको बताते हैं एक्ट्रेस की ब्यूटी रूटीन के बारे में.....

PunjabKesari

-एक्ट्रेस अपने बालों की देखभाल के लिए हर्बल तरीके फॉलो करती हैं। बालों के लिए आंवला का उपयोग करती हैं, इसके इस्तेमाल से बालों को घना और सुंदर बनाया जा सकता है। हेल्दी बालों के लिए आप भी आंवला पाउडर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

PunjabKesari

- कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार स्किन के लिए सही ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपनी स्किन के बारे में सही से पता होना चाहिए। एक्ट्रेस सुबह उठकर फेस वॉश करने के बाद क्लीनिकल मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। इससे उनका चेहरा ग्लोइंग नजर आता है।

- ग्लोइंग और क्लीन स्किन के लिए हर्बल चीजों से बने फेस पैक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। एक्ट्रेस हल्दी, एलोवेरा, दही और बेसन जैसी चीजों के पेस्ट को चेहरे पर लगाती हैं। इससे स्किन के रोमछिद्र साफ रहते हैं और स्किन ग्लोइंग और हेल्दी रहती है।

PunjabKesari

- एक्ट्रेस के अनुसार हाइड्रेशन बहुत ही जरूरी है, हाइड्रेटेड स्किन के लिए पानी पीते रहना चाहिए। समय- समय पर पानी पीने से आपके शरीर से टॉक्सिन बाहर निकलते हैं। इससे आपकी स्किन पर नेचुरल ग्लो आता है। 

PunjabKesari

Related News