24 APRWEDNESDAY2024 9:40:17 PM
Nari

वह कहते हैं मेरा अफेयर हैं, अबॉर्शन भी हुआ है....अफवाह फैलाने वालों के नाम समांथा का पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Oct, 2021 12:26 PM
वह कहते हैं मेरा अफेयर हैं, अबॉर्शन भी हुआ है....अफवाह फैलाने वालों के नाम समांथा का पोस्ट

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद साउथ की जानी-मानी एक्टेस समांथा रुथ प्रभु चर्चाओं में बनी हुई है। दोनों ने कुछ दिनों पहले ही एक दूसरे से अलग होने को ऐलान किया है। इसी बीच अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया है, जिस पर समांथा ने चुप्पी तोडते हुए कहा कि- मुझे इससे उबरने के लिए समय दे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि में यह वादा करती हूं कि खुद को टूटने नहीं दूंगी। 

PunjabKesari

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए लिखा-  ​व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक समर्थन ने मुझे अभिभूत कर दिया है। फैलाई जा रही झूठी अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने और मेरे लिए गहरी सहानुभूति और चिंता दिखाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, कि मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हो गया है।”

PunjabKesari

​समांथा ने आगे लिखा कि तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है।  मुझे इससे उबरने के लिए समय दे। मुझ पर यह पर्सनल अटैक लगातार जारी हैं, लेकिन मैं आपसे यह वादा करती हूं कि इसे खुद को टूटने का मौका नहीं दूंगी। इससे पहले उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि- जब महिलाओं से जुड़ा कोई मसला होता है तो उस पर नैतिकता के सवाल उठाए जाते हैं मगर एक समाज के तौर पर हम पुरुषों से नैतिकता के सवाल नहीं पूछते। बुनियादी बातों की कोई नैतिकता नहीं होती। 

PunjabKesari

समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर लिखा कि-  ​‘काफी सोच विचार के बाद दोनों ने अपने अपने रास्ते जाने का फैसला किया है और पति-पत्नी के रूप में अलग हो रहे हैं’। दोनों ने ये भी कहा कि उनकी सालों की दोस्ती हमेशा उनके बीच एक ‘स्पेशल रिश्ता’ बनाकर रखेगी। अंत में दोनों ने आगे बढ़ने के लिए अपने फैंस और शुभचिंतकों से उन्हें प्राइवेसी देने की मांग की है।

Related News