14 AUGSUNDAY2022 8:29:45 AM
Nari

एक्स हसबैंड को भूल नहीं पा रही सामंथा, नागा की यादों से जुड़े घर को खरीदा करोड़ों में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jul, 2022 05:56 PM
एक्स हसबैंड को भूल नहीं पा रही सामंथा, नागा की यादों से जुड़े घर को खरीदा करोड़ों में

साउथ की फिल्मों की सबसे पॉपुलर ऐक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु के साथ नागा चैतन्य का जिक्र हो ही जाता है। भले ही इन दोनों की राहें अब अलग हो चुकी है लेकिन वह एक दूसरे की यादों से अभी भी जुड़े हुए हैं। तभी तो सामंथा ने उस घर को करोड़ों में खरीद लिया जहां कभी वह अपने एक्स हसबैंड के साथ रहा करती थी। इससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी पुरानी यादों को समेटकर रखना चाहती है। 

PunjabKesari
हम जिस घर की बात कर रहे हैं वह दरअसल हैदराबाद में है। इस आलिशान घर के मालिक का दावा है कि तलाक होने के बाद कपल ने इस घर को बेच दिया था, कुछ महीनों बाद सामंथा ने मालिक से बात कर इसे फिर से खरीद लिया। हालांकि इस घर के लिए ऐक्ट्रेस को बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी।

PunjabKesari


दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता मुरली मोहन ने भी बताया कि- तलाक होने के बाद सामंथा और नागा  ने इस घर को बेच दिया था लेकिन अब ऐक्ट्रेस इस घर में अपनी मां के साथ रह रही है। उन्होंने बताया कि सामंथा को यह घर काफी पसंद था वह इसमें रहना चाहती थी, इसलिए इसे दोबारा खरीदने का मन बनाया। 

PunjabKesari
फैंस सामंथा के इस फैसले से बुहद खुश हैं, उनका कहना है कि सेल्फ मेड और इंडिपेंडेंट वुमन ही इस तरह का कदम उठा सकती है। वहीं इससे कुछ दिन पहले कॉफी विद करण में  ऐक्ट्रेस ने कहा था कि वह एक्स पति की शक्ल तक नहीं देखना चाहती है। 

PunjabKesari
याद हो कि   सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों ने अलग होने के बाद पोस्ट जारी कर लिखा था- बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद हम दोनाें ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा

Related News