28 APRSUNDAY2024 4:30:11 AM
Nari

'गंगूबाई' Saloni Daini का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, 8 महीने में 22 किलो घटाया वजन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Nov, 2022 05:45 PM
'गंगूबाई' Saloni Daini का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, 8 महीने में 22 किलो घटाया वजन

'कॉमेडी सर्कस' की 'गंगूबाई' याद ही होगी आपको। वो छोटी सी, गोलु से बच्ची टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है जिसने हम सब को हंसने पर मजबूर कर दिया। हम बात कर रहे हैं सलोनी दैनी की। अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से सलोनी ने छोटी सी उम्र में सबका दिल जीत लिया था। अब यह छोटी बच्ची 20 साल की हो गई है और काफी बदल गई हैं।

PunjabKesari

22 किलो तक घटाया वज़न

सलोनी कभी 80 किलो की हुआ करती थीं, लेकिन आठ महीनों में सलोनी ने 22 किलो वजन कम किया है। सलोनी ने बताया कि सोशल मीडिया पर सब उसे बॉडी शेम किया करते थे। जिसके बाद उन्होंने खुद पर काम करने के फैसला किया। लॉक डाउन में उन्होनें हेल्थ को मेंटेन करने के लिए जिम जाना शुरु कर दिया और हेल्दी खाना खाने लगीं।

PunjabKesari

यही कारण है कि लेटेस्ट फोटोज में सलोनी का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन अद्भुत दिख रहा है। साफ है की सलोनी आगे ग्लैमर की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं, जिसके चलते उन्होनें अपनी हेल्थ पर भी खूब मेहनत की है। 

PunjabKesari

3 साल से ही शुरु कर दी थी एक्टिंग 

आपको बता दें कि सलोनी ने मात्र 3 साल की उम्र से एक्टिंग और टीवी शोज शुरू किए थे, वह एक ओवरवेट चाइल्ड थीं जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। वहीं अब वो बहुत जल्द बड़े परदे पर दिखने वाली है सतीश कौशिक के साथ।

PunjabKesari

दरअसल, सलोनी ने सतीश कौशिक के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बाबा के भेष में दिख रहे हैं, जैसे वह किसी फिल्म के कैरेक्टर के लिए इस तरह तैयार हुए हों। इस फोटो को शेयर करते हुए सलोनी ने यह जानकारी भी दी इस लेजेंड के साथ कुछ नया आने वाला है। सलोनी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंसा एक्साइटेड हैं।

Related News