24 APRWEDNESDAY2024 4:09:54 AM
Nari

बाबा सिद्दीकी को पीछे छोड़ सेल्फी के लिए रुके सलमान, महिला फैन का नहीं टूटने दिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2022 04:23 PM
बाबा सिद्दीकी को पीछे छोड़ सेल्फी के लिए रुके सलमान, महिला फैन का नहीं टूटने दिया दिल

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बी-टाउन की तमात बड़ी- बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान ने  अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। हर साल की तरह इस बार भी  इफ्तार पार्टी में भाई जान ही छाए रहे, मस्ती- मजाक के मूड में दिखे सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है

PunjabKesari

दरअसल बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 17 अप्रैल को बांद्रा के आलीशान होटल में अपनी इफ्तार पार्टी होस्ट की, जिसमें काफी भीड़ रही। इसी बीच पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि  भीड़ के बीच एक महिला सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है।

PunjabKesari

बुर्का पहनी महिला जैसे ही  सेल्फी लेने लगती है तभी सिद्दीकी सलमान को खींचकर आगे लग जाने लगते हैं। बड़ी बात यह है कि भाई जान रुक जाते हैं और महिला के साथ फोटो खिंचवाने बाद ही आगे बढ़ते हैं। लोगों को उनकी यह बात बहुत पसंद आई। एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते।

PunjabKesari


बाबा सिद्दीकी  की इस पार्टी में सलमान खान अपने भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान के साथ पहुंचे थे। वहीं संजय दत्त और शाहरुख खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी। दरअसल यह इफ्तार पार्टी कई सालों से मशहूर है। पहले इस पार्टी में केवल नेता ही शामिल हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को भी पार्टी में बुलाना शुरू कर दिया और उनकी इफ्तार पार्टी और भी पॉप्युलर हो गई।

PunjabKesari

Related News