03 MAYFRIDAY2024 5:30:08 AM
Nari

न प्रियंका चौधरी और न ही सुंबूल...सलमान की ये एक्ट्रेस हो सकती हैं Ekta Kapoor की नई नागिन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jul, 2023 04:10 PM
न प्रियंका चौधरी और न ही सुंबूल...सलमान की ये एक्ट्रेस हो सकती हैं Ekta Kapoor की नई नागिन

एकता कपूर का highest rating सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ का हर सीजन में लाखों दर्शकों को अपनी अनोखी कहानी के साथ आकर्षित करता है। हर सीजन में एक्ट्रेस एक नई नागिन ले कर आती हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश स्टारर ‘नागिन 6’ खत्म हुआ था। वहीं अब ‘नागिन 7’ की तैयारी भी शुरू हो चुकी है और मेकर्स ने ‘नागिन 7’ का प्रोमो भी जारी है जिसमें अगली नागिन की झलक देखने को मिलती है। पर ये कौन है इसपर चर्चा जोरों पर है और एकता ने अपनी अगली नागिन को राज बनाए रखा है। बिग-बॉस के समय से ये खबर थी की प्रिंयका चाहर चौधरी, निमृत या सुंबूल शो अगली नागिन बनेगी पर अब रुमर्स हैं कि सलमान खान की एक एक्ट्रेस ‘नागिन 7’ में लीड रोल में नजर आएंगी...

PunjabKesari

‘नागिन 7’ में कौन होगी अगली नागिन?

‘नागिन 7’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैस तो कई नामों को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन मीडिया के कुछ रिपोर्ट्स कि मानें तो ‘नागिन 7’ के लिए मेकर्स ने सलमान खान की एक एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। जी हां, खबरों की मानें तो  ‘नागिन 7’ के लिए  'जय हो' एक्ट्रेस डेजी शाह से कॉन्टेक्ट किया गया है। जल्द ही मेकर्स और डेजी शाह के बीच डील फाइनल होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि इस खबर पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है।

PunjabKesari

डेजी शाह खतरों के खिलाड़ी 13 में आएंगी नजर

बताते चलें डेजी शाह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। अपने करियर की शुरुआत में डेजी शाह गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरिग्राफर थीं। उन्होंने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया है।  हालांकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई हैं। डेजी शाह जल्दी ही  'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari

Related News