19 APRFRIDAY2024 5:35:50 AM
Nari

Salman Khan ने भारती के बेटे को दिया पहली लोहड़ी पर गिफ्ट, दिया करोड़ों का फॉर्महाउस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jan, 2023 04:00 PM
Salman Khan ने भारती के बेटे को दिया पहली लोहड़ी पर गिफ्ट, दिया करोड़ों का फॉर्महाउस

कॉमेडियन भारती सिंह का बेटा गोला चर्चा में बना ही रहता है। हाल में ही गोला अपनी मम्मी के साथ बिग बॉस के सेट पर पहुंचा। दरअसल, हुआ यूं कि भारती सिंह पति हर्ष के साथ बिग बॉस के घर पर पहुंची और सलमान को स्टेज पर देखकर उन्हें पुराना वादा याद आ गया। ऐसे में क्यूट से गोले ने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है, जिसमें भारती सिंह सलमान खान को उनके किए हुए पुराने वादे को याद दिलाती है। सलमान ने भारती को कहा था कि वो उनके बेटे को लॉन्च करेंगे। फिर भारती अपने बेटे को स्टेज पर लेकर आती है। स्टेज पर गोला को देखकर सभी खुशी से झूम उठते है।

PunjabKesari

भारती सलमान को कहती हैं- आप थोड़ा गोला को पकड़ेंगे मैं थक गई हूं। जवाब में सलमान खान ने कहा- थकोगी ही  फिर कॉमेडियन ने कहा- ये भारती का बच्चा है। इसके बाद सलमान खान भारती के बेटे गोला को पहली लोहड़ी के लिए गिफ्ट में बीइंग ह्यूमन का ब्रेसलेट देते हैं। इसके बाद कॉमेडियन भाईजान सलमान से ऑटोग्राफ मांगती हैं।

PunjabKesari

बाद में भारती सलमान से कहती है, आप आप कब अपना पनवेल का फार्म हाउस खाली करेंगे? भारती की बात सुन सलमान हैरान हो  जाते हैं फिर भारती एक पेपर दिखाती हैं जिसमें लिखा है- पनवेल फार्म हाउस के पेपर्स। भारती ने ऑटोग्राफ के बहाने सलमान खान से इस पेपर पर साइन लिया था। भारती की कॉमेडी देखकर सलमान भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाए।

PunjabKesari

एक अन्य वायरल हो रही वीडियो में भारती और हर्ष सलमान को कहते है कि आपको बच्चों से लगाव है इसलिए 2 दिन आप गोले को संभाले। फिर हर्ष कहता है प्लीज गोला चाचा को तंग मत करना...भारती मजाक में कहती है सभी हीरोइनों के नंबर ले लेना...भारती-हर्ष की बातें सुन सलमान भी हंसने लगते है।
 

Related News