29 APRMONDAY2024 6:04:12 PM
Nari

सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा, बताया कब आ रही है अगली फिल्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2024 07:18 PM
सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा, बताया कब आ रही है अगली फिल्म

सलमान की अगली फिल्म का नाम ‘सिकंदर' है और यह 2025 में ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान ने ईद के इस मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। ए आर मुरुगदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' द्वारा किया जाएगा। 

PunjabKesari

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक संदेश में सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को ईद के त्योहार के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे सिनेमाघरों में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" के साथ-साथ अजय देवगन की "मैदान" देखने के लिए कहा। 

PunjabKesari

सलमान ने अपने पोस्ट में लिखा- "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक! सलमान खान के फैंस के लिए यह ईद इसलिए अलग रही क्योंकि इस बार सुपरस्टार सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दिए। इस साल की ईद के मौके पर सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। 

PunjabKesari
 सोशल मीडिया पर #WeMissSalmanKhanInTheatresOnEid हर तरफ ट्रेंड हो रहा है। बताया जा रहा है सलमान खान की अगली फिल्म "सिकंदर" एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है। फिल्म के नाम के सामने आ जाने से दर्शकों के लिए अगले ईद का इंतजार करना जैसे मुश्किल सा होता हुआ नजर आ रहा है। 

Related News