21 SEPSATURDAY2024 6:25:20 AM
Nari

ब्रेस्ट साइज को लेकर एक्ट्रेस सलमा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ये नैचुरल है, नहीं करवाई कोई सर्जरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jun, 2021 04:44 PM
ब्रेस्ट साइज को लेकर एक्ट्रेस सलमा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ये नैचुरल है, नहीं करवाई कोई सर्जरी

बाॅलीवुड हो या हाॅलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस खूबसूरत और अट्रेक्टिव दिखने के लिए सर्जरी करवाती हैं। जिससे उनके बाॅडी पार्ट्स अट्रेक्टिव दिखे। मगर, फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्रेस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जिस पर अब एक्ट्रेस सलमा हायेक ने चुप्पी तोड़ी है। सलमा ने कहा कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमा ने कहा, 'बहुत से लोगों ने कहा कि मेरे ब्रेस्ट बड़े हैं। मैं उन्हें दोष नहीं दूंगी। मेरे ब्रेस्ट छोटे थे, मेरे शरीर के बाकी हिस्से भी ऐसे ही थे। उनका बढ़ना नैचुरल है।' एक्ट्रेस ने कहा कि प्रेग्नेंसी, मीनोपाॅज, पीरियज्स और वजन बढ़ना जैसे बदलाव के कारण यह हुआ। कुछ महिलाओं की ब्रेस्ट छोटी होती है। वहीं कुछ महिलाओं का जब वजन बढ़ता है तो उनका ब्रेस्ट साइज भी बढ़ जाता है। 

PunjabKesari

सलमा आगे कहती हैं, 'कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जो बच्चे होने पर उन्हें ब्रेस्टफीड करवाती हैं तो उनके ब्रेस्ट का साझज बढ़ता है। कुछ मामलों में जब आप मीनोपाॅज में होते हैं तो ब्रेस्ट का साइज बढ़ता है। मैं उन महिलाओं में से एक हूं जिसका वजन प्रेग्नेंसी के कारण बढ़ता रहा और जब मुझे मीनोपाॅज हुआ। यह एक दर्ज जैसा है। मेरे पीठ में काफी परेशानी होती है।' एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने किसी भी तरह की कोई सर्जरी नहीं करवाई है। 

PunjabKesari

सलमा ने बताया कि डॉक्टर से मिलने के बाद वह बहुत डरी हुई थी। डाक्टर के सवालों ने उन्हें काफी डरा दिया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'डॉक्टर ने मुझसे पूछा कि क्या मेरे कानों पर बाल उग रहे हैं? मुझे दाढ़ी और मूंछ आ रही है? मेरा वजन बढ़ रहा है? क्या मेरा प्राइवेट पार्ट सूख रहा है?' इन बातों को सुनकर वह डर गई थी। बता दें पिछले साल सलमा हायेक कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। हालांकि उन्होंने जल्द ही कोरोना को मात दे दी थी।

Related News