24 JULWEDNESDAY2024 5:44:39 PM
Life Style

सैफ अली खान के साथ भी हो चुकी है ठगी, बोले- मेरी डूब गई थी  70%  कमाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Nov, 2021 10:54 AM
सैफ अली खान के साथ भी हो चुकी है ठगी, बोले- मेरी डूब गई थी  70%  कमाई

अगर हम यह सोचते हैं कि सिर्फ आम जनता ही धोखाधड़ी का शिकार हाेते हैं तो हम गलत हैं। कई बार सेलिब्रिटी भी धोखे में आकर अपना नुक्सान करवा लेते हैं । ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर सैफ अली खान के साथ, मुंबई में उनके साथ प्रोपर्टी डील में धोखाधड़ी हुई थी। सैफ ने खुलासा करते हुए कहा कि- एक प्रॉपर्टी स्कैम में वे अपनी 70 फीसदी कमाई गंवा चुके थे। 

PunjabKesari
कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं सैफ 

‘‘दिल चाहता है’’, ‘‘हम तुम’’, ‘‘कल हो न हो’’ जैसी बड़ी फिल्मों में  किरदार निभाने वाले अभिनेता ने बताया कि  मेरे साथ घोटाला हुआ है। ये मुंबई की संपत्ति खरीदने के दौरान हुआ था। मुझे कहा गया था कि तीन सालों में ये मुझे मिल जाएगी, जो कि आज तक नहीं मिली। उस समय तक मैंने जो भी कमाया था उसका 70 फीसदी हिस्सा मैं उस स्कैम में गंवा चुका था। 

PunjabKesari

 अब नजरिया बदल रहा है: सैफ 

सैफ ने अपनी नयी फिल्म ‘‘बंटी और बबली 2’’  को लेकर कहा कि- ‘‘मैं छोटे शहर के एक व्यक्ति का किरदार निभाने को लेकर रोमांचित था क्योंकि पिछले कुछ वक्त में ज्यादातर जो किरदार मैंने निभाए, वे बहुत शहरी, एनआरआई और अमीर लोगों के थे। अब नजरिया बदल रहा है । अब न्यूयॉर्क के बजाय फुरसतगंज में एक छोटे-से शहर के शख्स का किरदार निभाना ज्यादा मजेदार है।

PunjabKesari

भारतीय सिनेमा ‘मेड इन इंडिया’ हो गया है

खान ने कहा कि यह देखना बहुत सुखद है कि भारतीय सिनेमा ‘मेड इन इंडिया’ हो गया है, जिसे उन्होंने एक ‘‘आंदोलन’’ बताया। नयी दिल्ली में जन्मे अभिनेता ने फिल्म निर्माताओं की ‘‘हमारी अपनी संस्कृति’’ पर गौर करने के लिए तारीफ की। उन्होंने कहा कि राजनीति में जाए बिना, मुझे लगता है कि इन चीजों के बारे में जागरूक करना महत्वपूर्ण है।’’

PunjabKesari

रानी के साथ नजर आएंगे सैफ 

‘‘बंटी और बबली 2’’ में खान ने बंटी का किरदार निभाया है और बबली का किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया है। दोनों ‘‘हम तुम’’, ‘‘ता रा रम पम’’ और ‘‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं। अभिनेता ने कहा कि बंटी एक ऐसा इंसान है जो अपनी ‘‘साहसी’’ और शानदार जिंदगी में आए संकट से जूझ रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘वह अपनी पत्नी के प्रति बहुत वफादार है जो अकसर उसे चिढ़ाती रहती है। आप उसे पसंद करेंगे क्योंकि आपको उसके लिए बुरा लगेगा, आप उसकी तारीफ करेंगे क्योंकि वह अपनी पत्नी के साथ खड़ा रहता है।’’
 

Related News