03 MARWEDNESDAY2021 2:23:15 AM
Nari

सलमान खान के बाद पत्नी पर जमकर भड़के अभिनव, बोले- चुप करके बैठ जा यहां

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jan, 2021 10:43 AM
सलमान खान के बाद पत्नी पर जमकर भड़के अभिनव, बोले- चुप करके बैठ जा यहां

बिग बॉस सीजन 14 में रोज ही कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी विकास गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े-बड़े खुलासे करते हैं तो कभी राखी सावंत। वहीं रूबीना और अभिनव में भी किसी न किसी बात से अनबन हो ही जाती है। हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान ने रूबीना को अच्छी डांट लगाई थी। 

PunjabKesari

अर्शी के साथ की हरकत पर सलमान को आया था गुस्सा 

आपको बता दें कि सलमान खान रूबीना पर तब भड़क जाते हैं जब वह अर्शी खान के साथ गलत व्यवहार करती है। जिसके बाद रूबीना काफी शांत हो जाती है और वह टूट जाती है लेकिन इस झड़प के बाद रूबीना का अभिनव से झगड़ा हो जाता है। 

रूबीना पर भड़के पति 

दरअसल हाल ही में एक एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अभिनव और रूबीना के बीच जमकर बहस हो जाती है। अभिनव रुबीना से कहते हैं, ‘ राखी का जो मज़ाक उड़ाया गया वो सच में बाहर बहुत बुरा लगा होगा।' इसपर रुबीना कहती हैं, ' सुन लिया ना अब बार-बार बोलने की जरूरत नहीं है। ’ इसके बाद अभिनव कहते हैं, 'बोल रहा था ना उस दिन मत ड्रामा कर सोने को लेकर, अब ये रोज चढ़ेंगे तेरे पर।'

रूबीना बोली - मुझे थोड़ा ब्रेक दो

PunjabKesari

इसके बाद रुबीना भड़क जाती हैं और कहती हैं, ' मैंने ड्रामा नहीं किया। मुझे सोने की समस्या है। तुम मुझे ये मत बोलो।' इस पर अभिनव कहते हैं ‘मैं तुझसे इरिटेट हो रहा हूं’ पलटकर रूबीना कहती हैं ‘तेरी भी कई हरकतों से मैं इरिटेट हो जाती हूं, लेकिन मैं भी नज़रअंदाज़ करती हूं। मुझे थोड़ा सा ब्रेक दो।’

सांतवे आसमान पर पहुंचा अभिनव का गुस्सा 

इसके बाद अभिनव कहते हैं , 'लोगों से इतना कुछ सुनते हो, मेरे से भी पांच मिनट सुनने की क्षमता रखो। अपनी ईगो को साइड में रखो थोड़ी देर।' ये सुनकर रुबीना चिल्ला कर कहती हैं, 'प्लीज चुप हो जाओ अभी।' इसके बाद वह वहां से उठकर चलने लगती हैं। जिस पर अभिनव कहते हैं, 'मेरे साथ इस बिग बॉस मोड में मत आओ। चुप करके यहां बैठ जा।' इतना ही नहीं अभिनव रूबीना से कहते हैं, ‘ मुझसे इस बदतमीज़ी से बात करने की जरूरत नहीं है’। 

Related News