24 SEPTUESDAY2024 7:56:12 PM
Nari

बिग बॉस 18 को लेकर Rithvik Dhanjani ने जोड़े हाथ, बाेले-  "इस घर में जाना मेरे बस की बात नहीं"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2024 05:12 PM
बिग बॉस 18 को लेकर Rithvik Dhanjani ने जोड़े हाथ, बाेले-  

नारी डेस्क:  प्रोमो जारी होने के बाद से ही बिग बॉस 18 ने हलचल मचा दी है। इस सीजन के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे में टीवी के जाने- माने एक्टर Rithvik Dhanjani का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था। हालांकि एक्टर ने इन खबरों का खंडन करते हुए कि बिग बॉस के घर में रहना उनके बस की बात नहीं है। 

PunjabKesari
‘पवित्रा रिश्ता’ फेम एक्टर ऋत्विक धनजानी को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि वो इस बार सलमान खान के शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। अब एक्टर ने   अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस अफवाह का खंडन करते हुए लिखा-  "फेक न्यूज़ अलर्ट!! यह मेरी चाय नहीं है; इसमें बहुत ज़्यादा काम है, और मुझे यह पसंद है! मीडिया से अनुरोध है कि कृपया मेरे नाम के साथ गलत हेडलाइन न बनाएं। बात करने के लिए बहुत अच्छी चीज़ें हैं।" 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो ऋत्विक धनजानी को भी उनकी खास दोस्त निया शर्मा के साथ बिग बॉस 18 के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।  ऋत्विक को टीवी सीरीज 'पवित्र रिश्ता' में अर्जुन दिग्विजय किर्लोस्कर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने नच बलिए, डेयर 2 डांस, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज जैसे कई रियलिटी शो की मेजबानी और भागीदारी भी की है।  हालांकि बिग बॉस के घर में उन्हें देखने का फैंस का सपना फिलहाल पूरा होता दिख नहीं रहा है। 

PunjabKesari
रविवार रात को एक नया प्रमोशनल क्लिप प्रसारित किया गया, जिसमें सलमान गहरे नीले रंग की शर्ट और काले सूट में एक बड़ी टिक-टिक करती घड़ी के ऊपर खड़े दिखाई दिए। वीडियो में, वह थीम के बारे में विस्तार से बताते हुए कहते हैं कि बिग बॉस की नज़र पारंपरिक रूप से वर्तमान पर केंद्रित रही है, लेकिन अब यह अतीत और भविष्य की भी खोज करेगी।सलमान खान 2010 में अपने चौथे सीजन से ही शो का अहम हिस्सा रहे हैं, उन्होंने जियो सिनेमा पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' को भी होस्ट किया है।
 

Related News