01 MAYWEDNESDAY2024 9:47:29 PM
Nari

दिवाली पार्टी में गुस्से में लाल हुए ऋषि कपूर, बोले- हमारी भी कोई इज्जत है!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 28 Oct, 2019 05:27 PM
दिवाली पार्टी में गुस्से में लाल हुए ऋषि कपूर, बोले- हमारी भी कोई इज्जत है!

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने घर दिवाली हाउस पार्टी होस्ट की थी। जैसे उनके बनाए हुए सीरियल में सितारों की चकाचोंध होती है। उसी तरह उनकी दिवाली हाउस पार्टी में एक से बढ़कर एक सितारें शामिल हुए थे। इस दौरान ऋषि कपूर भी अपनी वाइफ नीतू कपूर के साथ शामिल हुए। हर कोई ऋषि के अटपटे मिजाज से वाकिफ है। पल में गुस्सा होना और पल में हंस पड़ना उनकी आदत है। इस पार्टी की वापसी में ही उन्होंने कैमरामैन क्रू पर शोला बरसा डाला। आइए आपको बताते है इसकी असली वजह....... 

PunjabKesari

दरअसल ऋषि कपूर पार्टी की वापसी के वक्त दरवाजे पर पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। सभी उनसे फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट करने लगे। बस फिर क्या था, इस शोर से ऋषि पूरी तरह से इरिटेट हो गए। वो अपना गुस्सा कण्ट्रोल नहीं कर पाए। अपना गुस्सा दिखातें हुए ऋषि ने जोर से चिल्लाने लगे और कहा कि "शोर मत मचाओ, यहां लोग सो रहे है, हमें भी अपनी इज्जत बचानी होती है, लोगों को यह कहने के लिए नहीं होना चाहिए कि फिल्म वाले कितना धमाल करते है।" ऋषि ने यह भी कहा कि वे मीडिया के कैमरा पर्सन्स को शोर मचाते देखते हैं, जो सही नहीं है।

यह सब बात सुनकर एक बैंड वाले ने सवाल किया कि 'क्या यह नियम उनपर भी लागू होता है?' जवाब में उन्होंने कहा, "नहीं आप लोग बजाइए, यह आपका पेशा है।" बातचीत के दौरान ऋषि ने मीडिया को यह याद भी दिलाया कि वे इंडस्ट्री के सीनियर इंसान है,  इसलिए उनकी बात जरूर माननी चाहिए। लगता है मीडिया और कैमरा पर्सन को बच कर रहना चाहिए। 

PunjabKesari

बतादें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर का ट्रेडिशनल आउटफिट काफी जच रहा था। ऋषि कपूर का सी-ब्लू चिकनकारी कुर्ता बहुत ही डैशिंग लग रहा था। वहीं नीतू का लेमन येलो सूट बहुत बेहतरीन लग रहा था। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News