29 APRMONDAY2024 11:05:45 PM
Nari

किंग खान के साथ  IPL मैच देखने से डरती है जूही चावला, बोली- वो टीम की हार का गुस्सा मुझ पर निकालते हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2024 02:22 PM
किंग खान के साथ  IPL मैच देखने से डरती है जूही चावला, बोली- वो टीम की हार का गुस्सा मुझ पर निकालते हैं

कुछ लोग हार बर्दाश्त नहीं कर नहीं पाते हैं और इसका गुस्सा वह किसी और पर निकाल देते हैं। कुछ ऐसा ही हाल है आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान का जो अपनी टीम की हार का गुस्सा अपनी पार्टनर जूही चावला पर उतार देते हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपनी आपबीती सुनाई है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। 

PunjabKesari
जूही चावला और शाहरुख खान की दोस्ती सिर्फ फिल्मी नहीं है बल्कि दोनों एक दूसरे के सुख दुख में भी काम आते हैं। जूही, उनके पति जय मेहता और शाहरुख खान आईपीएल की केकेआर टीम के को-ओनर्स हैं। किंग खान अकसर अपनी टीम को चियर करने पहुंच जाते हैं, लेकिन  जूही को उनके साथ IPL मैच देखना अच्छा नहीं लगता है। हाल ही में उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

PunjabKesari
एक इवेंट के दौरान जूही ने बताया कि शाहरुख खान के साथ मैच देखना बहुत मुश्किल होता है। क्योंकि जब भी टीम सही नहीं परफॉर्म करती है तो वह सारा गुस्सा उनपर निकाल देते हैं। वह कहती हैं कि- मैं उनसे कहती हूं कि वह यह सब मुझे नहीं, बल्कि टीम को जाकर कहो। इसलिए हम साथ में मैच देखने के लिए बिल्कुल परफेक्ट नहीं हैं। मुझे लगता है कि बाकी टीम के मालिकों के साथ भी ऐसा ही होता होगा। जब उनकी टीम खेलती होंगी, तो वो भी पसीने में तर-बतर हो जाते होंगे।'

PunjabKesari
जूही चावला ने आगे कहा कि- जब हमारी टीम खेलती है तो उन्हें देखना दिलचस्प होता है और साथ ही हम तनाव में रहते हैं। हम सभी अपने टीवी के सामने बैठे रहते हैं। बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले में प्यारी दोस्त और को-एक्टर जूही चावला ने स्पोर्ट किया था। जूही चावाला ने बताया था कि- जब मैंने बॉन्ड साइन किया तो आर्यन के वकील ने मुझे बताया कि मैं ही बेटे की सिक्योरिटी हूं। मेरा नाम ही उसके पासपोर्ट पर होगा। इतना ही नहीं, मेरा आधार कार्ड तक लगाए जाने की बात बताई गई थी। मुझे लेकिन कोई आपत्ति नहीं थी। 
 

Related News