08 SEPSUNDAY2024 6:11:32 AM
Nari

ऋचा चड्ढा ने दिया नन्ही परी को जन्म, पापा बनकर खुशी से झूम रहे हैं मिर्जापुर के 'गुड्डू भैया'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jul, 2024 04:31 PM
ऋचा चड्ढा ने दिया नन्ही परी को जन्म, पापा बनकर खुशी से झूम रहे हैं मिर्जापुर के 'गुड्डू भैया'

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। कपल एक प्यारी सी बेटी के मम्मी-पापा बन गए हैं। ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया, फैंस से दो दिन बाद यह न्यूज शेयर की गई। मिर्जापुर के गुड्डू भैया के पापा बनने पर फैंस बेहद ही खुश हैं। कपल ने भी पोस्ट के जरिए अपनी खुशी बयां की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)


ऋचा और अली की तरफ से जो स्टेटमेंट जारी किया गया है उसमें लिखा गया है- हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 16 जुलाई 2024 को हमारी जिंदगी में एक बेबी गर्ल की एंट्री हुई। आप सबकी दुआओं से बच्ची बिल्कुल हेल्दी है। इस वक्त हम दोनों के परिवार खुशी से झूम रहे हैं और आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहते हैं। आप सभी के लिए ढ़ेर सारा प्यार, आपके ऋचा चड्ढा और अली फजल। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EHAAB COUTURE (@ehaabcouture)


ऋचा प्रेग्नेंसी को 9वें महीने की प्रेग्नेंसी में कुछ परेशानियां का सामना करना पड़ा था जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मम्मी बनने से कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कुछ खास तस्वीरों शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति अली की बाहों में बैठी नजर आई थी।इस खास तस्वीरों के साथ ऋचा ने लिखा, इतना पवित्र प्रेम संसार में प्रकाश की किरण के अलावा और क्या ला सकता है? थैंक्यू अली इस शानदार जर्नी में मेरे पार्टनर बनने के लिए. इस जिंदगी से लेकर आगे कई जिंदगी तक। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)


इसके साथ ही  ऋचा ने बताया था कि  इन दिनों वह हिंदू धार्मिक ग्रंथों को पढ़कर पॉजिटिव एनर्जी ले रही हैं।  ऋचा लास्ट संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई हैं, जिसमें उनके काम की बहुत तारीफ हुई है। वहीं अली, 'मिर्जापुर 3' को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं 

Related News