28 APRSUNDAY2024 3:43:05 AM
Nari

'मुझसे पुछिए कैसे पागल होते हैं शादीशुदा के प्यार में' रेखा की भरी महफिल में फिसली जुबान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Apr, 2021 02:11 PM
'मुझसे पुछिए कैसे पागल होते हैं शादीशुदा के प्यार में' रेखा की भरी महफिल में फिसली जुबान

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा जब भी किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर लेती हैं। रेखा की जिंदगी से जुड़े किस्सों से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन एक्ट्रेस ने खुद कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की। मगर इस बार इंडियन आइडल के सेट पर रेखा की जुबान फिसल गई और बड़े सच का खुलासा कर दिया। 

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में रेखा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के सेट पर सेलिब्रिटी जज के रुप में नजर आई। जिसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस बीच सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रेखा का एक वीडियो शेयर किया है। 

रेखा की फिसली जुबान 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट और एक्टर जय भानुशाली नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर पूछते हैं, 'कभी आपने देखा है कोई औरत इतना पागल हो रही है वो भी शादीशुदा आदमी के लिए?' इसका जवाब देते हुए रेखा कहती हैं, 'मुझसे पूछिए'। एक्ट्रेस का जवाब सुनकर जय और नेहा हैरान हो जाते हैं तभी रेखा बात को पलटते हुए बोलती हैं, 'मैंने कुछ नहीं कहा।' जिस पर सभी हंसने लगते हैं।

 

 

अमिताभ के साथ जुड़ा था रेखा का नाम 

गौरतलब है कि किसी समय में रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई थी। उस वक्त अमिताभ की जया बच्चन के साथ शादी हो चुकी थी। अमिताभ और रेखा की बढ़ती करीबियों की वजह से बिग बी के जया के साथ उनके संबंध खराब होने लगे थे। अब ऐसे में रेखा का खुलेआम इस बात का इजहार करना सच में हर किसी के लिए हैरान कर देनी वाली बात थी। 

PunjabKesari

Related News