30 APRTUESDAY2024 7:42:24 AM
Nari

रेखा जी का एक बार फिर इजहार-ए-इश्क, कहा- अमित मेरा प्यार है और ये प्यार ही मेरी किस्मत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Jul, 2021 06:12 PM
रेखा जी का एक बार फिर इजहार-ए-इश्क, कहा- अमित मेरा प्यार है और ये प्यार ही मेरी किस्मत

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से आज भी फैंस को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। उनकी मांग में लगा सिंदूर आज भी लोगों की उत्सुकता को बढ़ाता है, हर कोई जानना चाहता है कि वह किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में बरती हैं...वहीं उनके और अमिताभ के प्यार के किस्से भी किसी से छिपे नहीं हैं। एक समय था जब रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी सुर्खियों में छाई रहती थी। एक बार फिर वह कलर्स के रिएलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 में पहुंची, जहां एक बार फिर रेखा ने इजहार-ए-इश्क किया और कहा- 'अमित उनका प्यार हैं और ये प्यार ही उनकी किस्मत बन चुका है।'

दरअसल, कलर्स के ‘डांस दीवाने 3’ प्रोमो में रेखा की खूबसूरत झलक दिखाई गई है। जिसमें जया-रेखा को यह कहते हुए दिखी- क्या चाहती हैं आप तो रेखा ने कहा- मेरे चाहने से क्या होता है जया कहती हैं कि उनका दामन छोड़ दीजिए....दरअसल रेखा माधुरी के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'सिलसिला' के एक सीन को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रही है जिसमें माधुरी दीक्षित जया बच्चन के रोल में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

माधुरी जो जया बनीं हुई हैं वो रेखा के दूसरी तरफ पीठ करके खड़ी हैं। माधुरी कहती हैं कि ‘क्या चाहती हैं आप.., रेखा कहती हैं- ‘मेरे चाहने से क्या होता है..फिर माधुरी कहती हैं-'उनका दामन छोड़ दीजिए'.. इस पर रेखा कहती हैं-'उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे कर सकती हूं ?’ इस पर माधुरी कहती हैं कि ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’ तो रेखा कहती है-‘वो मेरा प्यार हैं और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है’। इस डायलॉग के बाद फिल्म सिलसिला का गाना प्ले किया जाता है। यह प्रोमो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों को एक बार फिर से फिल्म ‘सिलसिला’ का रिक्रेएट देखने को एक्साइटिड हैं। बता दें कि फिल्म सिलसिला में रेखा, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

डांस दीवाने के इस बार के एपिसोड का थीम भी रेखा उत्सव रखा गया है। रेखा, आज के एपिसोड में शानदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। इस दौरान रेखा ऑफ व्हाइट ड्रेस के साथ व्हाइट ज्वैलरी पहने ही नजर आ रही थीं। आज प्रसारित होने वाले इस शो को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। रेखा और अमिताभ के किस्से आज भी वैसे ही उत्सुकता जगाते हैं हालांकि कभी सच्चाई सामने नहीं आ पाई। रेखा जब भी किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनती हैं तो उनके, अमिताभ बच्चन से प्यार की झलक जरूर दिखाई देती हैं। हाल ही में इंडियन आइडल के शो में भी नजर आई थी। उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए थे जिन्होंने इस बात का सबूत दिया था कि रेखा अब भी अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं।

PunjabKesari

रेखा ने सेट पर जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी के साथ खूब मस्ती की थी। शो के एंकर जय भानुशाली ने इस बीच कहा- रेखा जी, नेहू कभी आपने देखा है कि एक औरत पागल हो रही है एक शादीशुदा आदमी के लिए? इस पर रेखा कॉन्फिडेंस के साथ कहती हैं- मुझसे पूछिए ना? इस पर सभी बेहद शोक्ड रह गए थे।

Related News