13 JULSATURDAY2024 4:14:43 AM
Nari

सौतन नहीं सहेलियों की तरह एक दूसरे से मिली रीना और किरण, लोग बोल- आमिर को छोड़कर ये कितनी खुश हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2023 06:28 PM
सौतन नहीं सहेलियों की तरह एक दूसरे से मिली रीना और किरण, लोग बोल- आमिर को छोड़कर ये कितनी खुश हैं

 बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने वैसे तो अपने परिवारिक रिश्तों को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करते, लेकिन उनके जुड़ी बातें किसी से छिपी भी नहीं है। यह बात सभी जानते हैं कि अपने दोनों शादियों में कामयाब नहीं हो पाए। पहले तलाक के 15 साल बाद उनकी दूसरी शादी भी टूट गई। आमिर खान के परिवार की खास बात यह है कि इतने उतार-चढ़ाव के बावजूद भी वह सब एक दूसरे का साथ देते हैं। तभी तो उनकी एक्स वाइफ्स एक दूसरे के साथ नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में आमिर खान,  रीना दत्ता और किरण राव एक साथ नजर आए। तीनों एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, इस दौरान वह आपस में काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे थे। इवेंट में रीना दत्ता और किरण राव एक-दूसरे के साथ खूब हंसते खिलखिलाते हुए नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पैपराजी ने भी इस मूमेंट को कैप्चर करने में देर नहीं लगाई।

PunjabKesari
बड़ी बात यह है कि आमिर खान की एक्स वाइफ्स ने मीडिया को पोज देने में भी परहेज नहीं किया।  इस इवेंट में आमिर और रीना के बेटे जुनैद खान भी शामिल हुए। खान फैमिली का यह कूल अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया, हालांकि कुछ ने एक्टर का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा- आमिर खान से तलाक लेकर यह दोनों कितनी खुश हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि आमिर खान ने 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। इसके बाद साल 2005 मेंकिरण के साथ शादी कर ली थी। शादी के 15 साल बाद वह दूसरी पत्नी से भी अलग हो गए थे। आमिर ने अपने तालाक के फैसले को लेकर कहा था कि-  एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट और प्यार और शादी की संस्था के कारण दोनों ने बड़ा फैसला लिया, मैं  समझता हूं कि लोग हमारी इक्वेशन को नहीं समझते हैं। लोगों को समझना मुश्किल है,  ऐसा इसलिए है क्योंकि आमतौर पर हम इस तरह का बंधन नहीं देखते हैं. ”

Related News