28 APRSUNDAY2024 4:05:36 AM
Nari

तो इस वजह से Raveena नहीं बन पाई Akshay की दुल्हन? एक्टर ने रखी थी शादी से पहले ये शर्त

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Sep, 2023 05:59 PM
तो इस वजह से Raveena नहीं बन पाई Akshay की दुल्हन? एक्टर ने रखी थी शादी से पहले ये शर्त

एक समय पर एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में आग की तरह फैल हुए थे। चाहे आज इनके रास्ते अलग हैं और दोनों ने किसी और से शादी कर ली है पर लोग इनके बारे में आज भी भूल नहीं पाए हैं। अब दोनों बहुत सालों बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने ऐसे एक्टर के बारे में जिक्र किया है जिन्होंने उनके सामने शादी करने का ऑफर एक शर्त के साथ रखा था। 

PunjabKesari

शादी के लिए एक्टिंग छोड़ने की शर्त रखी....

मीडिया की खबरों की मानें तो रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक शख्स ने शादी का ऑफर दिया था, लेकिन साथ ही एक्टिंग छोड़ने की शर्त भी रखी थी। एक्ट्रेस  ने इंटरव्यू में कहा था, 'उसने कहा था जब तुम्हारी शूटिंग का आखिरी दिन होगा, हम शादी कर लेंगे'। रवीना ने बताया, असल में तब मैंने पर्दे पर वापसी की थी, 'आज भी वह मुझसे यही कहता है कि अपना करियर छोड़ दूं, तो वो मुझे शादी कर लेगा।'

PunjabKesari

रवीना के इस इंटरव्यू के बारे में लोगों का कहना है कि बिना नाम लिए इस शख्स के बारे में बात कर रही है वो कोई और नहीं अक्षय कुमार हैं। मीडिया के खबरों की मानें तो रवीना अपने करियर पीक में थे, उसी दौरान अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी, दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंचा गया था, लेकिन फिर कुछ समय बाद रवीना और अक्षय का ब्रेकअप हो गया था। फिर रवीना ने साल 2004 में उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस अनिल थडानी से शादी कर ली। उनके 2 बच्चे 1 बेटी राशा और 1 बेटा रणबीर हैं।
PunjabKesari

Related News