15 AUGMONDAY2022 8:48:03 PM
Nari

'बस में कुछ लोगों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की...' स्ट्रगल के दिन याद कर रवीना टंडन हुई इमोशनल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Jul, 2022 07:09 PM
'बस में कुछ लोगों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की...' स्ट्रगल के दिन याद कर रवीना टंडन हुई इमोशनल

रवीना टंडन भले ही अब फिल्मों से दूर हो लेकिन वह रिएलिटी शो और सोशल मीडिया पर आए दिन नजर आती रहती हैं। रवीना टंडन अपने समय की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं लेकिन यहां तक पहुंचना रवीना के लिए आसान नहीं था। रवीना ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वह लोकल ट्रेन और बस से सफर किया करती थीं तो उनके साथ कुछ अज्ञात लोगों ने छेड़छाड़ की थी। दरअसल, रवीना ने 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' प्रोजेक्ट के मामले पर बात करते हुए मुंहतोड़ जवाब देकर लोगों की बोलती बंद करवा दी है।

PunjabKesari

दरअसल, एक यूजर ने रवीना से मुंबई के मिडिल क्लास के संघर्ष के बारे में पूछ लिया। जिसके जवाब में रवीना ने एक ट्वीट कर कहा- 'टीनएजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी।' रवीना का कहना है कि हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल को काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा।

 

 

तभी अन्य यूजर ने रवीना से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया था जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? रवीना ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा करते हुए कहा- '1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने की नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स ने मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।' 

 

 

दरअसल, एकनाथ शिंदे के रूप में महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल गया है शिंदे के सीएम बनते ही 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' का मुद्दा फिर से चर्चा में आ गया है। इसे बनाने के लिए आरे जंगल को काटना पड़ेगा, जिसके खिलाफ आम जनता और नेता के साथ-साथ सितारे भी सामने आ रहे हैं। रवीना टंडन भी उन्हीं में से एक हैं। गौरतलब है कि रवीना टंडन अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती नजर आती हैं।

Related News