02 MAYTHURSDAY2024 4:36:21 PM
Nari

मामूली नहीं थी हाई प्रोफाइल परिवारों के बच्चों की 'रेव पार्टी',  luxury cruise का था इतना  किराया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 01:17 PM
मामूली नहीं थी हाई प्रोफाइल परिवारों के बच्चों की 'रेव पार्टी',  luxury cruise का था इतना  किराया

मुंबई में एक क्रूज पर हो रही कथित रेव पार्टी  ने देश में ऐसा तूफान मचा दिया है, जाे फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। इस हाई प्रोफाइल मामले में चर्चा का सबसे बडा कारण है बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान।  ड्रग्स कनेक्शन के चलते आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। इस सब के बीच हम आपको बताते हैं कि लग्जरी क्रूज शिप का किराया कितना है, जिसमें  बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस इंडस्ट्री से जुड़े लोग सवार थे।

PunjabKesari
पता चला है कि क्रूज में  टूर पैकेज की शुरुआत 17700 से होती है।  दो रात के मुंबई से गोवा टूर का पैकेज 53100 रुपये है।  ​इस शिप में पार्टी करने का या नाइट स्पेंड करने का खर्चा भी बहुत ज्यादा है। इसमें फूड पवेलियन, 3 स्पेशल रेस्तरांए  4 बार, फिटनेस सेंटर, स्पा और सैलून सहित कई सुविधाएं  दी जाती हैं। 

PunjabKesari
बताया गया कि क्रूज को मुंबई से शनिवार दोपहर 2 बजे रवाना होना था और 4 अक्टूबर की सुबह 10 बजे अरब सागर से होते हुए वापस आना था। इससे पहले ही पुलिस को सूचना मिल गई कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही है। ऐसे में एनसीबी के अधिकारी यात्री बनकरक क्रूज पर चले गए।

PunjabKesari
क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई। वहां मौजूद लोग ड्रग्स लेना शुरू करने वाले ही थे कि एनसीबी की टीम ने उन्हे  पकड़ लिया। बताया तो यह भी जा रहा है कि इस क्रूज शिप की सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी। इस पूरे कांड में डार्क नेट का इस्तेमाल किया गया है। डार्कनेट, इंटरनेट का वह हिस्सा है जो खतरनाक है, इसमें में फर्जी नाम से लोग आते हैं।

PunjabKesari
इस पूरी घटना के बाद  क्रूज कंपनी ने कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अध्यक्ष जुर्गन बेलोम ने एक बयान में कहा कि कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था।  

Related News