25 APRTHURSDAY2024 6:02:27 PM
Nari

अपनी हाउस हेल्प के भी पैर छूती है रश्मिका मंदाना, बोली- मां-बाप को है मुझ पर गर्व

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2023 10:54 AM
अपनी हाउस हेल्प के भी पैर छूती है रश्मिका मंदाना, बोली- मां-बाप को है मुझ पर गर्व

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सादगी भरी खूबसूरती के चर्चे दूर- दूर तक है। एक्ट्रेस लोगों के दिलों  में राज करना अच्छे से जानती है। उनकी हर अदा लोगों को बेहद पसंद है। हाल ही में उन्होंने अपने से जुड़ी एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुन उनके प्रति फैंस को प्यार और बढ़ गया है। 

PunjabKesari
रश्मिका का कहना है कि वह अपने माता- पिता ही नहीं बल्कि अपने घर में काम करने वालों को भी बहुत इज्जत देती हैं। उन्होंने अपनी एक इंटरव्यू के दौरान यही बात कही। एक्ट्रेस ने कहा- "मेरे लिए छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं। मैं जागती हूं और अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताती हूं। अपने दोस्तों से मिलती हूं, इससे मुझे खुशी मिलती है। शब्द वास्तव में शक्तिशाली होते हैं और वो किसी व्यक्ति को बना या बिगाड़ सकते हैं, यही वजह है कि जब कोई कुछ कहता है, तो ये मेरे लिए मायने रखता है"। 

PunjabKesari
इसके साथ ही रश्मिका ने यह भी बताया कि- "जब मैं घर जाती हूं, मुझे सम्मान के लिए सभी के पैर छूने की आदत है। इस दौरान मैं अपनी हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं, क्योंकि मैं अंतर नहीं करना चाहती। मैं सभी का सम्मान करती हूं। एक व्यक्ति के रूप में मैं यही हूं।" एक्ट्रेस का कहना है कि जब भी उन्हें वक्त मिलता है वह अपने परिवार वालों के साथ वक्त जरूर बिताती हैं। 

PunjabKesari
रश्मिका से जब पूछा गया कि क्या उनका परिवार उन पर गर्व करता है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- "जब मैं अवॉर्ड जीतती हूं तो उन्हें गर्व महसूस होता है। उन्हें मुझ पर गर्व महसूस हो, इसके लिए शायद अभी मुझे काफी कुछ करना बाकी है"। उनकी यह बातें सुनकर फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लोगों का कहना है कि- " साउथ के लगभग सभी सेलेब्स बहुत डाउन टू अर्थ हैं"।
 

Related News