29 APRMONDAY2024 11:39:30 AM
Nari

रैपर बादशाह सिर्फ नाम के ही नहीं बल्कि दिल के भी King हैं, Indian Got Talent में किया साबित

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jan, 2022 03:53 PM
रैपर बादशाह सिर्फ नाम के ही नहीं बल्कि दिल के भी King हैं, Indian Got Talent में किया साबित

रैपर बादशाह सिर्फ नाम के ही नहीं बल्कि दिल के भी बादशाह है  और इस बात को उन्होंने हाल में ही साबित किया रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलंट' के मंच पर...दरअसल, जब बादशाह ने देखा कि एक आदमी को कर्ज की वजह से अपनी पगड़ी उतरानी पड़ी तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने खुद उनका लोन चुकाया।

PunjabKesari

बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों फेमस रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट'  को जज करते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीकेंड में राजस्थान का इस्माइल लंगा ग्रुप अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतेगा। वही इसी दौरान इस ग्रुप के एक सदस्य की कहानी सुनकर सारे जजेज इमोशनल हो गए। दरअसल, इस ग्रुप में सभी ने पगड़ी पहनी थी सिवाए एक आदमी के जिनका नाम इस्माइल खान है। शो की जज शिल्पा शेट्‌टी ने उनसे पगड़ी ना पहनने का कारण पूछा। इस्माइल खान ने अपनी दर्द भरी कहानी जज को सुनाई और बताया कि बेटी रुखसाना की शादी के लिए लोन लेना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने पगड़ी पहननी छोड़ दी।

PunjabKesari
इस्माइल खान ने बताया कि बेटी की शादी के लिए 12 लाख रुपए का लोन लिया था। रिश्तेदारों ने ताने मारे तो इस्माइल ने पगड़ी पहनना छोड़ दिया था। यही नहीं कोरोना की वजह से इस्माइल खान को अपने ग्रुप का पेट पालने के लिए जोधपुर में बनाया मकान और प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी थी। इस्माइल की दर्द भरी कहानी रैपर बादशाह के दिल को छू गई। उन्होंने लाइव शो में ही ऐलान कर दिया कि वे इस्माइल खान का पूरा 12 लाख का कर्ज चुका रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें भरोसा भी दिलाया कि कभी भी कोई समस्या हो तो वो उसे दूर करने के लिए भी तैयार हैं। बादशाह ने कहा कि एक सिंगर की शान उसकी जान होती है।
PunjabKesari

इसी के साथ रियलिटी शो के मंच पर बादशाह ने कहा- पगड़ी राजस्थान की शान है और उन्हें पगड़ी पहनाई। वही, खुश होकर इस्माइल ने भी बादशाह का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद लोग बादशाह की काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि बादशाह ने किसी के मदद की हो। इससे पहले  'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव के साथ काम किया था। उन्होंने इस गाने का रिमिक्स तैयार किया था। बता दें कि बादशाह बॉलीवुड के फेमस रैपर है। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलविंग भी है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है।
 

Related News