19 MAYSUNDAY2024 6:54:06 AM
Nari

आलिया को तोहफे में मिला झुमका रणवीर को आया पसंद , बोले- ये मुझे दे दो, मेरी बीवी खुश हो जाएगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2023 01:33 PM
आलिया को तोहफे में मिला झुमका रणवीर को आया पसंद , बोले- ये मुझे दे दो, मेरी बीवी खुश हो जाएगी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने आनी वाली फिल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर छाए हुए हैं। वह दोनों जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।  ऐसे में इस जोड़ी का लोगों का भी खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में प्रमोशन के दौरान आलिया को ऐसा तोहफा मिला जिसे देख  रणवीर को अपनी पत्नी  दीपिका की याद आ गई।

PunjabKesari
फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज से पहले इसका गाना 'व्हाट झुमका' खूब हिट हो गया है। ऐसे में एक इवेंट पर पहुंची आलिया को एक फैन ने  झुमके गिफ्ट किया। इसे देखते ही रणवीर ने फैन से पूछा कि मेरे लिए क्या है, इस पर उसने कहा- आपके लिए हग है। इस पर एक्टर हंसते हुए कहते हैं- तू हग आलिया को दे दे और ये झुमके मुझे दे दे, तेरी भाभी बहुत खुश हो जाएगी।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फिल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगीद्ध  करण जौहर निर्मित फिल्म   में रणवीर  और आलिया के अलावा जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari
वहीं इससे पहले रणवीर सिंह ने इस फिल्म को लेकर कहा- मुझे नहीं पता कि किन किरदारों ने मुझे सबसे ज्यादा संतुष्ट किया। मैं सिफर् इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे बेहतरीन कलाकारों के साथ अभिनय करने और फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला।फिल्म बनाना अपने आप में सबसे बड़ा आशीर्वाद है। इससे भी ऊपर मुझे लोगों से जो प्यार मिला है, वह ‘सोने पे सुहागा' है। मुझे उम्मीद है कि मैं यादगार किरदार बनाना जारी रखूंगा।

Related News