08 MARMONDAY2021 12:31:59 AM
Nari

रातों-रात स्टार बनने वाली रानू मंडल रह रही पुराने घर में, आज हो गई ऐसी हालत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Aug, 2020 11:44 AM
रातों-रात स्टार बनने वाली रानू मंडल रह रही पुराने घर में, आज हो गई ऐसी हालत

रानू मंडल, नाम तो आपको याद ही होगा? जी हां, वहीं औरत जो पिछले साल पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर रातो-रात इंटरनेट स्टार बनीं गई थी। उस वक्त रानू मंडल के टेलेंड को फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने मौका दिया था। मगर पिछले कुछ समय से वो गुमनाम है, ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर अब रानू मंडल कहा और क्या कर रही हैं। मगर फैंस को यह जानकर बड़ा झटका लग सकता है कि रानू मंडल इन दिनों अपने पुराने घर में ही रह रही हैं।

PunjabKesari

अपने पुराने घर में समय बिता रही रानू मंडल

बीते दिनों उनका निजी फेसबुक पेज बनाया गया है। इस पर नियमित तौर उनके बारे में जानकारी जारी की जा रही है। हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि इस वक्त वो क्या कर रही हैं। पोस्ट के मुताबिक, इन दिनों रानू मंडल अपने पुराने घर में समय बिता रही हैं जोकि बंगाल में हैं। मगर फैंस जानना चाहते हैं कि वो पुराने घर में क्यों रही हैं, तो जानकारी के लिए बता दें कि इस घर में रहना उनकी मजबूरी नहीं बल्कि उनकी बॉयोपिक है। जी हां, असल में इस वक्त रानू मंडल की बायोपिक पर काम चल रहा है। रानू इसमें काफी व्यस्त हैं, यहीं वजह है कि वो अपने पुराने घर में इसी के सिलसिले में रूकी हुई है। वे अपनी बॉयोपिक को लेकर बहुत एक्टिव हैं, जिसकी वजह से कहानी लेखकों की भरपूर मदद कर रही हैं और इसी वजह से वे बंगाल के पुराने वाले घर में अपना समय बिता रही है।

PunjabKesari

स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल रातों-रात बनी स्टार

बता दें कि रानू मंडल ने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा कि उनका वक्त इस तरह से बदल जाएगा, लेकिन कहते हैं ना कि वक्त के पहिए के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। जिसकी अच्छी-खासी उदाहरण रानू मंडल है। कभी सीधी साधी महिला के रूप में रहने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं। स्टेशन पर गाने वाली रानू आज दुनियाभर में जानी जाती है। एक शख्स की बदौलत रानों की किस्मत चमकी जिसका यह एहसास शायद रानू मंडल भी कभी ना भूल पाएंगी।

बॉलीवुड में कर चुकी डेब्यू

रानू मंडल अपनी सुरीली आवाज से वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में उन्हें गाने का मौका दिया और उनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया। रानू ने अपनी आधी से ज्यादा जिदंगी स्ट्रगल में काटी हैं लेकिन अब कई स्टार्स उनके साथ काम करना चाहते है। अब जल्द ही वो अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आएगी और सोशल मीडिया पर उन्हें चियर्स करने के लिए एक बार फिर लंबी कतार लग जाएगी। मगर जब फैंस को पता चला कि रानू आज भी अपने पुराने घर में रह रही हैं तो उनकी चिंता बढ़ गई। मगर हम हमेशा यहीं दुआ करेंगे कि रानू लाइफ में हमेशा आगे बढ़ती रहे और कभी ऐसी नौबत ना आए।

PunjabKesari

Related News